फरक्का एक्सप्रेस का इंजन फेल, दो घंटे परिचालन बाधित

पटना/बक्सर(शशांक सिंह) : दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के पाली हाल्ट स्टेशन पर फरक्का एक्सप्रेस का इंजन शनिवार की सुबह खराब हो गया. जिससे 2 घंटे तक अप लाइन का परिचालन बाधित हो गई.

अप लाइन बाधित रहने के कारण अलग-अलग स्टेशनों पर ट्रेनें खड़ी रही. जिसमें जोगबनी एक्सप्रेस को बिहटा स्टेशन पर खड़ा किया गया. इन दिनों ट्रेनों का इंजन फेल हो जाना आम बात हो गया है. चालक द्वारा इंजन को बनाने का काफी प्रयास किया गया.

लेकिन इंजन में आयी गड़बड़ी दूर नहीं हुई. जिसके बाद आरा से इंजन मंगाकर ट्रेन को आगे की तरफ रवाना किया गया. इस दौरान दिल्ली जाने वाली यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

पैंटीकार में पीने का पानी खत्म होने के बाद यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जिससे कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. स्थिति यह थी कि यात्रियों को आउटर से पैदल स्टेशन पर पानी लाने के लिए जाना पड़ा.

इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे यात्री मिली जानकारी के अनुसार मालदह टाउन से चलकर दिल्ली तक जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस जैसे ही पाली हाल्ट पास पहुंची. अचानक इंजन में गड़बड़ी आ गयी. जिससे इंजन रूक गयी. चालक द्वारा काफी प्रयास किया गया.

जिसके बाद इसकी सूचना कंट्रोल को दी गयी. सूचना मिलने के बाद आरा से मालगाडी का इंजन भेजकर ट्रेन को आगे की आेर बढाया गया.

यह भी पढ़ें-नया खुलासा : फिरौती की रकम के बंटवारे में हुआ बबलू दुबे का मर्डर !
अड़ियल रवैया : जाधव मामले में ICJ का फैसला नहीं मानेगा पाकिस्तान