फेसबुक पर भड़काऊ भाषण वायरल कर रहा था गिरिराज सिंह का भांजा, FIR दर्ज

giriraj-singh, tejashwi yadav, mujaffarpur case

लाइव सिटीज डेस्कः भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के भांजे पर FIR हुआ है. गिरिराज सिंह के भांजे प्रियरंजन उर्फ संतोष कुमार के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि प्रियरंजन पर आरोप है कि उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर विवादित पोस्ट डाला. हालांकि उनका कहना है कि उनके वॉल पर आपत्तिजनक पोस्ट आया था, जिसका उन्होंने सिर्फ जवाब दिया है.

बता दें कि मंगलवार और बुधवार को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के दो मामले सामने आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. पहले मामले में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के भांजे के खिलाफ फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई.
वहीं एक अन्य मामले में डुमरिया ब्लॉक के मैगरा थाना एरिया बिकुआ कलां गांव में वाट्सएेप से इसी प्रकार का पोस्ट किए जाने और विवाद उत्पन्न करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्त में लेकर जेल भेज दिया है.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के भांजे प्रियरंजन उर्फ संतोष कुमार के खिलाफ बेलागंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. भड़काऊ मैसेज वायरल करने को लेकर एफआईआर पुलिस की ओर से दर्ज की गई है. पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देशों के बाद बेलागंज थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के द्वारा एफआईआर दर्ज की गई. प्रियरंजन पूर्व आईबी चीफ दीनानाथ शर्मा का भतीजा भी बताया जाता है. यह बेलागंज थाना के पाली गांव का रहने वाला है.

पुलिस का कहना है कि बेलागंज थाना के इलाके से ही इस तरह के मैसेज वायरल कर रहा था. पुलिस ने एफआईआर में लिखा है, कि फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना के बाद पड़ताल की गई, तो इसे सही पाया गया. इसके बाद प्रियरंजन के खिलाफ बेलागंज में विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें-

CBI से मिली मोहलत खत्म, अब आज होगी लालू प्रसाद से पूछताछ
लोकसभा-विधानसभा चुनाव साथ कराने पर क्या कहा है इलेक्शन कमीशन ने, पढ़िए
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)