लालू-तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर, ADG बोले- देखेंगे सबूत

पटना(नियाज आलम) : पटना में आरजेडी और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हिंसक झड़प मामले में एफआईआर दर्ज कराई गयी है. भाजपा ने कोतवाली थाना में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद, डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव और हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया है. FIR बीजेपी प्रदेश कार्यालय के प्रमुख ललित सिंह यादव ने दर्ज कराया है. बीजेपी ने इस मामले में आरजेडी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एफआईआर में कहा गया है कि ये झड़प पूरी साजिश के तहत हुई है.



उधर इस मामले में बीजेपी नेता सुशील मोदी के साथ-साथ हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी DGP कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने इस मामले को डीजीपी पीके ठाकुर के सामने रखा है. वहीं बीजेपी कार्यालय के बाहर हुए हिंसक झड़प मामले में ADG मुख्यालय ने भी कार्रवाई की बात कही है. एडीजी मुख्यालय की ओर से कहा गया है कि सबूतों के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बुधवार की दोपहर बीजेपी-आरजेडी के कार्यकर्ताओं में भीषण झड़प हुई. बताया जा रहा है कि पटना बीजेपी कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया. मामले ने देखते-देखते तूल पकड़ लिया और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंच गयी. पुलिस को मामला शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी चंदन कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे. बीजेपी ऑफिस के बाहर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता लाठी-डंडों के साथ एक दूसरे पर हमला बोल रहे थे. हालात इतने खराब हो गए कि कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. कई कार्यकर्ताओं के कपड़े भी फाड़ दिए गए.

यह भी पढ़ें-
पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल
पटना समेत बिहार के कई जिलों में तेज आंधी-बारिश, आम-लीची को भारी नुकसान