भाजपा के इस मंत्री ने दलित मुखिया पर तान दी राइफल, जान से मारने की धमकी भी दी, केस दर्ज

लाइव सिटीज डेस्कः भाजपा के मंत्री पर दलित उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ है. मंत्री का नाम है रणधीर सिंह. झारखंड के एग्रीकल्चर मिनिस्टर हैं. रणधीर सिंह पर मधुपुर के सारठ प्रखंड के डुमरिया पंचायत के मुखिया जयदेव महरा ने घर में घुस कर मारपीट करने व जाति सूचक शब्द कह कर गाली देने का आरोप है.

मंत्री जी के खिलाफ केस अनुमंडल व्यवहार न्यायालय में दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में मंत्री के पीए चंदन सिंह, अंगरक्षक व सुरक्षा कर्मियों को भी आरोपी बनाया गया है. मुखिया ने कहा है कि 13 अक्तूबर की शाम चार बजे सारठ प्रखंड प्रमुख के आवास पर चाय-नाश्ता का कार्यक्रम था. इसमें कृषि मंत्री रणधीर सिंह भी आये. मुखिया को देखते ही मंत्री गाली देने लगे.

इसके बाद 15 अक्तूबर की रात 10 बजे कृषि मंत्री के अलावा चंदन सिंह, उनका अंगरक्षक व अन्य सुरक्षाकर्मी उनके डुमरिया स्थित आवास में जबरन घुस आये और तोड़फोड़ की. जान से मारने की धमकी भी दी गई. मंत्री ने उनके ऊपर राइफल तान दी और पांच सादे कागज पर जबरन हस्ताक्षर करा लिया.

कृषि मंत्री रणधीर सिंह के कंप्यूटर ऑपरेटर राहुल कुमार ने अलुवारा मुखिया जयदेव मेहरा समेत 10 पर एसडीजेएम के यहां केस दर्ज कराया है. कहा कि 13 अक्तूबर को प्रमुख के आवास पर कृषि मंत्री मनरेगा योजना के निरीक्षण के लिये गये थे. वह भी मंत्री के साथ गये थे. जहां मुखिया समेत अन्य लोग उनके साथ गाली दी और मारपीट की.

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*