योगी राज की फायर ब्रांड मंत्री स्वाति सिंह पहुंचीं पटना, मोदी फेस्ट में होंगी शामिल

swati singh
यूपी की राज्यमंत्री स्वाति सिंह का पटना के बिहटा में किया गया स्वागत

लाइव सिटीज डेस्क (मृत्युंजय) : यूपी के योगी राज की मंत्री व भाजपा की फायर ब्रांड नेता स्वाति सिंह मोदी फेस्ट में शामिल होने के लिए शुक्रवार को बिहार पहुंच गयी हैं. उन्हें औरगांबाद में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना है. यह कार्यक्रम केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने पर आयोजित किया जा रहा है.

औरंगाबाद में होनेवाले मोदी फेस्ट कार्यक्रम में जाने के दौरान यूपी के स्वतंत्र राज्य मंत्री स्वाति सिंह का बिहटा रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया. मंत्री स्वाति सिंह ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में बताया कि केंद्र की भाजपा सरकार के तीन साल के कार्यकाल में देश का जबर्दस्त विकास हुआ है. उसे जन जन तक पहुंचाने का महाअभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है. यह अभियान बिहार में भी चलाया जा रहा है.

swati singh
यूपी की राज्यमंत्री स्वाति सिंह का पटना के बिहटा में किया गया स्वागत

स्वाति सिंह ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की भी यह जिम्मेवारी है कि केंद्र सरकार के विकास कार्यों को वे लोगों तक पहुंचाएं. इसके पहले भाजपा के पटना जिला ग्रामीण अध्यक्ष आशुतोष कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया. मौके पर श्रीकांत पांडेय, मंटू पांडेय, विपिन बिहारी, संतोष कुमार, कुश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, जनार्दन कुमार, शैलेश कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

 

बताया जाता है कि योगी सरकार की राज्य मंत्री स्वाति सिंह का औरंगाबाद में दलित के घर भोजन करने का भी कार्यक्रम है. वे भैरोपुर गांव में दलित परिवार बबन राम के यहां भोजन करेंगी. बबन ने सांसद सुशील कुमार सिंह के माध्यम से मंत्री को भोजन पर आने का न्योता दिया है. बता दें कि स्वाति सिंह भाजपा के टिकट पर लखनऊ के सरोजनी नगर से विधानसभा चुनाव जीती हैं. वे यूपी सरकार में भारतीय राजनीतिज्ञ और एनआरआई, बाढ़ नियंत्रण, कृषि आयात, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार और राज्यमंत्री, महिला कल्याण मंत्रालय, परिवार कल्याण, मातृत्व और बाल कल्याण के लिए राज्यमंत्री का स्वतंत्र प्रभार मिला है.

इसे भी पढ़ें : ये UP है, यहां बीयर शॉप का फीता मंत्री स्वाति सिंह काटती हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*