BREAKING : पटना के इस दूध फैक्ट्री गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ी खबर आ रही है पटना से. बताया जा रहा है कि एक दूध की कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गई है. अगलगी की इस घटना के बाद से इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया है. आग इतनी भयानक तौर पर लगी है कि आस-पास के घरों से भी लोगों को निकाल लिया गया है. मामले की जानकारी के साथ ही स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है.

बताया जा रहा है कि अगलगी की यह घटना पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र से सामने आई है. जानकारी के मुताबिक धनकी के पास राज दूध और मिल्क फ़ूड के गोदाम में भीषण आग लग गई है. लगातार आग की लपटें निकल रही हैं. जानकारी मिलते ही दमकल की कई टीमें इसे बुझाने में लगी हैं. अगलगी की इस घटना में लाखों की संपत्ति के नुकसान होने का अनुमान है.



बताया जा रहा है कि इस आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. घटना स्थल पर 5 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं. आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आज अहले सुबह गोदाम से धुंआ निकल रहा था और देखते ही देखते आग की लपटें निकलने लगीं. लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को इसकी सूचना दी और सूचना मिलते ही टीम घटना स्थल पहुंच गई. आग बुझाने की मशक्कत की जा रही है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

लोगों के मुताबिक दूध गोदाम में लगी इस आग का कारण शॉर्ट शर्किट हो सकता है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल से लोगों को हटाने में लगी है.

वहीं स्थानीय लोगों को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं आग बगल के घरों को भी चपेट में न लेले. फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.