BREAKING : पटना के पीरबहोर इलाके में लगी भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियां पहुंची

breaking

लाइव सिटीज डेस्कः राजधानी पटना से बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि भीषण आग लगी है. यह आग पटना के पीरबहोर थाना इलाके में लगी है. जानकारी के मुताबिक कुल्हड़िया कॉम्प्लेक्स के पास एक मकान को आग ने पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है. आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक अगलगी की यह घटना आज गुरुवार की सुबह तकरीबन 7 बजे की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बीएन कॉलेज से थोड़ी दूर पर ही एक कॉमर्सियल कॉम्प्लेक्स में यह आग लगी है. लोगों ने सुबह-सुबह बिल्डिंग से आग की लपटें उठते देखीं तो पुलिस को सूचना दी गई. थोड़ी ही दूर पर मौजूद पीरबहोर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई.



बताया जा रहा है कि आग एक फर्नीचर दुकान में लगी है. आग की लपटें इतनी तेज हैं कि बगल की इमारतों में भी लपटें महसूस की जा रही हैं. फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है. दमकल की 16 गड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हुई हैं. तकरीबन 40 दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं. इसके साथ ही पुलिस नें भी एरीया के सील कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसमे और भी कई बड़ी दुकानें हैं. उन दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा तो नहीं हो सका है लेकिन अंदेशा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से यह आग लगी है. फिलहाल इस अगलगी में करोड़ों के नुकसान की आशंका है.