देख लें तस्वीरेंः दिवाली के दिन राजधानी पटना में लगी भीषण आग, सुलग उठी पूरी बिल्डिंग

लाइव सिटीज डेस्कः राजधानी पटना के अशोक राजपथ पर स्थित एक मकान में आज सुबह-सुबह आग लग गई. आग इतनी भंयकर थी कि आसपास अफरातफरी सी मच गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिश अभी भी जारी है. माना जा रहा है कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है.

जानकारी के मुताबिक अशोक राजपथ पर राधे फर्निशिंग दुकान में लगी. यह दुकान पीरबहोर थाना इलाके में है. कुल्हड़िया कॉम्प्लेक्स से थोड़ी दूर पर है बिल्डिंग. आग इतनी भंयकर थी कि उसने पूरे मकान को चपेट में ले लिया. जिससे बाहर निकलने का रास्ता बंद हो गया था. इस अगलगी की घटना में करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है.

बताया जाता है आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के जवानों को सीढ़ी और एस्केलेटर का सहारा लिया. तकरीबन 40 की संख्या में फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं. जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसमें और भी कई दुकानें हैं. जिनकी जलने की खबर आ रही है. फिलहाल मौके पर तनाव बना हुआ है. आग पर काबू पाने की जद्दोजहद जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक अगलगी की यह घटना आज गुरुवार की सुबह तकरीबन 7 बजे की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बीएन कॉलेज से थोड़ी दूर पर ही एक कॉमर्सियल कॉम्प्लेक्स में यह आग लगी है. लोगों ने सुबह-सुबह बिल्डिंग से आग की लपटें उठते देखीं तो पुलिस को सूचना दी गई. थोड़ी ही दूर पर मौजूद पीरबहोर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई.

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*