कोर्ट के फैसले से नाखुश था ममेरा भाई, पिस्टल निकाल ठोक दिया

पटनाः कोर्ट के फैसले ने दो रिश्तेदारों के बीच की दूरियों को और बढ़ा दिया. एक पक्ष ऐसा नाखुश हुआ कि विवाद और बढ़ गया. उसने  फायरिंग कर दी. गोली दूसरे रिश्तेदार की जांघ में जा लगी. गोली चलाने वाला रिश्तेदार घायल व्यक्ति का ममेरा भाई है. गोलीबारी की वारदात बुधवार सुबह की है. मामला दीघा थाना के तहत कुर्जी के पोठिया इलाके की है.

दरअसल, इस पूरे विवाद के पीछे 4 कठ्ठे की जमीन का एक प्लाट है. इस प्लाट को लेकर विनोद राय और उसके ममेरे भाई मुकेश के बीच विवाद चल रहा था. काफी दिनों से ये मामला कोर्ट में था. कुछ दिनों पहले ही कोर्ट ने इस विवाद को सुलझाया और फैसला विनोद राय के पक्ष में सुनाया. कोर्ट का फैसला आने के बाद विनोद ने जमीन की बाउंड्री करवानी शुरू कर दी.

आरोप है कि कोर्ट के इस फैसले और जमीन की बाउंड्री को देख मुकेश नाखुश था. इसी को लेकर वो झगड़ा कर रहा था. बुधवार की सुबह भी उसने विवाद को और बढ़ा दिया. इसके बाद पिस्टल निकाल गोली चला दी. जो विनोद के पैर में जांघ के पास जा लगी. मौके से मुकेश और उसके साथी फरार हो गए. जबकि घायल विनोद को इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है.

वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डॉ. मो. शिब्ली नोमानी और दीघा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पूरे मामले की जांच की. विनोद के बयान पर मुकेश समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया गया है. हालांकि पुलिस की नजर में ये मामला संदिग्ध है. जो प्रोपर जांच के बाद ही साफ हो पाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*