पाक की फिर नापाक हरकत, रात में भारतीय चौकी से लूटीं राइफलें, सुबह से गोलाबारी

border
प्रतीकात्मक फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : पाकिस्तान बिल्कुल नीचता पर उतर गया है. तीन दिन पहले ही उसके जवानों ने भारत के दो सैनिकों के साथ अमानवीय हरकत की. शहीद दोनों जवानों के शव को भी क्षत-विक्षत कर दिया. दोनों के सिर काट लिये, जिसकी कड़ी भर्त्सना पूरा विश्व कर रहा है. और एक बार फिर अपनी नीचता दिखाते हुए पाक ने रात में भारतीय चौकी से राइफलें लूट लीं, वहीं बुधवार की सुबह से गोलियां बरसा रहा है.

बताया जाता है कि जम्मू-कश्मीर स्थित मेंढर इलाके के मनकोटे के निकट बुधवार की सुबह में पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया. सूत्रों की मानें तो क्षेत्र में रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. भारतीय सैनिक इसे लेकर पूरी तरह चौकसी बरत रहा है. इससे बॉर्डर पर तनाव बढ़ने से इनकार नहीं किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें : राजनाथ से मिलीं किरण बेदी, कहा- नहीं बनूंगी जम्मू-कश्मीर की राज्यपाल

मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बीती रात दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने जेके पुलिस की एक चौकी पर हमला करते हुए हथियार लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना मंगलवार रात करीब 11.30 बजे की है. गौरतलब है कि शोपियां के कोर्ट कॉम्पलेक्स के बाहर सुरक्षा के लिए चौकी बनायी गयी है. उसी चौकी पर रात में अज्ञात आतंकियों ने हमला किया और वहां से पुलिस की 5 राइफलें लूट लीं. बताया जाता है कि लूटी गई राइफलों में 4 इंसास और 1 एके-47 शामिल हैं.

border
प्रतीकात्मक फोटो

गौरतलब है कि पाक सेना ने तीन दिन पहले मानवता को शर्मसार कर दिया. इसकी निंदा पूरे विश्व में हो रही है. पाक बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) ने जाल फैलाकर दो भारतीय सैनिकों को मार डाला था. इसके बाद उनके शवों को क्षत विक्षत कर दिया था. इसके जवाब ने भारतीय जवानों ने दुश्मनों की चौकियों को नष्ट कर दिया था. इधर आज सुबह हो रही गोलीबारी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

इसे भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में बैंक की कैश वैन पर हमला , 5 पुलिसकर्मियों सहित 7 की गोली मारकर हत्या