दबंगों का कहर : फायरिंग से दहला बेतिया का शिकारपुर, मंदिर समेत तीन घरों में लगायी आग

Bettiah

बेतिया (प्रशांत झा) : बिहार में इन दिनों कानून व्यवस्था की स्थिति दिन-प्रतिदिन लचर होती जा रही है. अाए दिन कोई ना कोई बड़ी घटना हो रही है. ताजा मामला बेतिया के नरकटियागंज अनुमंडल के शिकारपुर थाना क्षेत्र का है, जहां दबंगों के अत्याचार से सियरही गांव ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहल गया. भूमि पर कब्जा करने गए एक पक्ष के लोगों ने मंदिर समेत तीन घरों में आग लगा दी.



जानकारी के अनुसार हमलावरों की गोलीबारी में तीन महिला समेत आधा दर्जन दलित घायल हुए हैं. बताया जाता है कि आज तड़के सियरही गांव में उस भूमि पर कब्जा करने पूरी तैयारी के साथ भेड़िहारी गांव से करीब पचास की संख्या में लोग आ धमके और ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे, जिसमें लक्ष्मी राम, सोना देवी, ज्ञानती देवी, सतन राम और श्यामजी राम घायल हो गए.

Bettiah

किसी के जांघ में गोली लगी है तो किसी के पैर में गोली लगी है.उनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. गंभीर रुप से घायल चार लोगों को बेतिया भेज दिया गया है.फिलहाल जमीन कब्जा करने के उद्देश्य से एक पक्ष द्वारा दलितों पर हुए इस हमले को लेकर पुलिस काफी सक्रिय हो गई है आधा दर्जन थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है और ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है.घटना को अंजाम देकर भागने के दौरान दो चारपहिया वाहन और आठ हमलावर पकड़ लिए गए हैं,एसडीपीओ अमन कुमार ने बताया कि आठ लोगों को पकड़ा गया है.

इसे भी पढ़ें : 15 लाख की भीषण डकैती, घरवालों के साथ मारपीट, बमबाजी, फायरिंग 
गोपालगंज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर हीरो एजेंसी से 15 लाख रुपये की लूट, एक कर्मी को लगी गोली