मुजफ्फरपुरः DSP समेत 9 पुलिसकर्मियों को कंटेनर ने रौंदा, 5 की मौत

लाइव सिटीज डेस्कः मुजफ्फरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की खौफनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम छापेमारी के लीए पहुंची थी. जानकारी के मुताबिक रेड करने के दौरान पुलिस वाले गश्त कर रहे थे तभी एक कंटेनर ने सभी को रौंद डाला. इस हादसे में पांच पुलिस जवानों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई . वहीं दो अधिकारी समेत चार पुलिस वाले गंभीर रूप से जख्मी हो गए.



बताया जा रहा है कि जिले के कांटी थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी के अकुराहां ढाला के समीप रविवार देर रात 1 बजे  यह सड़क हादसा हुआ है. एक कंटेनर ने पुलिस वाहनों को रौंद दिया. जिसमें पांच पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, और पानापुर ओपी प्रभारी धु्रवनाथ झा समेत चार अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

जानकारी के अनुसार शनिचरा स्थान से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई थी. चालक की निशानदेही पर डीएसपी पश्चिमी के नेतृत्व में पुलिस दलबल के साथ छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि शराब माफिया जाइलो कार से से गुजरने वाला है. पुलिस टीम ने अकुराहां ढाला के समीप चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी. इसी दौरान एक कंटेनर तेज गति से वहां पहुंचा व डीएसपी के साथ ओपी पुलिस की गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे वहां मौजूद सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

आनन-फानन सभी को एसकेएमसीएच भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया. वहीं डीएसपी पश्चमी कृष्ण मुरारी प्रसाद एवं पानापुर ओपी प्रभारी को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों अधिकारियों की हालात बहुत गभीर बताई जा रही हैं. मृत जवानों के शव SKMCH में भेजे गए हैं.

मरने वाले पुलिसकर्मियों में-

  1. वीश्वमोहन शर्मा, सैंप जवान, गोलघर एआर पथ, पटना
  2. सिपाही फ़रमान अंसारी, चनपटिया, बेतिया
  3. सिपाही मुन्ना चौधरी, भभुआ वार्ड 6, कैमूर
  4. हवलदार विजय चौधरी, परबत्ता थाना, खगड़िया
  5. गाड़ी का ड्राइवर शामिल हैं

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह व एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचकर पल-पल का जायजा लेने में जुटे हुए हैं. अधिकारियों की हालात बहुत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे में भागने के दौरान कंटेनर भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया. कंटेनर का ड्राइवर भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें-

पूर्व कांग्रेस सांसद श्यामा सिंह का निधन, लंबे समय से थीं बीमार
नीतीश कुमार पर ‘सुप्रीम’ सुनवाई आज, MLC सदस्यता रद्द कराने की दी गयी है याचिका

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)