भागलपुर में गैंगरेप के बाद छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बता गई दरिंदगी की कहानी

लाइव सिटीज डेस्कः भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक छात्रा ने गैंगरेप का शिकार होने के बाद खुद को खत्म कर लिया. कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि पहले छात्र को किडनैप किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़ गई है.

दरअसल इंटर में पढ़ने वाली एक 18 साल की लड़की का उसके ही गांव लड़के ने अपने फ्रेंड की हेल्प से मंगलवार को किडनैप कर लिया. दिनभर उसे तिलकामांझी स्थित शीशमहल होटल की गली में एक मकान में रखा और गैंगरेप कर छोड़ दिया. बुधवार को पीड़िता ने सुसाइड नोट लिखा और पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड कर ली.

घटना के बाद सबौर पुलिस ने रेप और सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. लड़की ने जो सुसाइड नोट अपने पीछे छोड़ा है उसमे लिखा है कि तुम दोनों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा. मेरे साथ बहुत अच्छा काम किया. इसलिए मैं जा रही हूं.

बता दें कि मंगलवार को लड़की दोपहर 1 बजे अपने कॉलेज से लौट रही थी. इसी बीच उसके गांव का ही मृत्युंजय कुमार यादव अपने दोस्त राहुल कुमार के साथ बाइक से आ रहा था. उसने लड़की को जाते देखा तो मृत्युंजय ने लड़की को बहला-फुसलाकर बाइक पर बैठा लिया. तीनों तिलकामांझी क्षेत्र के शीशमहल होटल की गली के एक मकान में चले गए.

मकान में घुसते ही मृत्युंजय और राहुल की बदनीयती समझकर लड़की ने बचने की पूरी कोशिश की. लेकिन दो युवकों के सामने उसकी एक न चली और दोनों ने मिलकर उससे गैंगरेप किया. फिर दोनों उसे बेहोशी के हालत में ही उठा ले गए और शाम को गांव के पास छोड़ दिया.

वारदात के बाद लड़की घर लौटी और उसने मां को पूरी बात बताई. इसके बाद उसकी फैमिली ने सामाजिक स्तर पर ही मामले को सुलझाने का फैसला लिया. बुधवार को समाज के फैसले होते, तब तक पीड़िता दुपट्टा लगाकर पंखे से झूल गई. सबौर थानेदार राजीव कुमार ने बताया की लड़की के कमरे से सुसाइड नोट मिला है. इसमें उसने उक्त दोनों युवकों को जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)