‘मौनी बाबा न बनें नीतीश, लालू पर लें फैसला, जवाब मांग रही है जनता’

लािव सिटीज डेस्कः  आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर हुई छापेमारी की खबर राजनीतिक गलियारों में आग की तरह फैली है. रिएक्शन्स का सिलसिला तेज हो गया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सीबीआई की इस कार्रवाई को सही बताया है. उन्होंने कहा कि सीबीआई अपनी जांच कर रही है. अब नीतीश कुमार को अपना काम करना चाहिए. मुख्यमंत्री अब और चुप नहीं रह सकते.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि बिहार की जनता अब जानना चाहती है. सीएम नीतीश कुमार मौनी बाबा बनकर नहीं रह सकते. उन्हें जवाब देना ही होगा. नीतीश कुमार को लालू प्रसाद के खिलाफ एक्शन लेना ही होगा.

बता दें कि सीबीआई ने 2006 में रेलमंत्री रहे लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी, उनके बेटों के साथ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इन सभी लोगों पर रांची और पुरी में रेलमंत्रालय द्वारा होटल बनाने के लिए जारी टेंडर में धांधली का आरोप है. उस दौरान लालू यादव रेल मंत्री थे.

मई में हुई थी 22 ठिकानों पर छापेमारी

इससे पहले 16 मई को लालू यादव के दिल्ली-गुरुग्राम स्थित 22 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. ये छापेमारी भी जमीन सौदों को लेकर की गई थी. आरोप है कि 1 हजार करोड़ का बेनामी जमीन का सौद किया गया.