NDA सरकार आते ही जागे गिरिराज, बिहार के विकास के लिए गडकरी से मांगी मदद

लाइव सिटीज डेस्कः  बिहार में अब एनडीए की सरकार है. बिहार के विकास के लिए अब बीजेपी नेता सक्रिय दिख रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि नीतीश कुमार के महागठबंधन को तोड़ एनडीए के साथ जाने के फैसले से बिहार को फायदा पहुंचेगा. पॉलिटिकल गुरुओं की माने तो केंद्र और राज्य में अगर एक ही पार्टी की सरकार हो तो ज्यादा फायदा मिलता है. इसी सिलसिले में आज बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्र में मंत्री गिरिराज सिंह ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी साझा की है. गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है कि बिहार में एनडीए की नई सरकार बनी है. अब बिहार का विकास तेजी से हो पाएगा. हमने बिहार के विकास को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है. उन्होंने आगे लिखा है कि हमने नितिन गडकरी जी से बिहार के विकास के लिए हर संभव मदद मांगी है.

मालूम हो कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार के नाम पर महागठबंधन से नाता तोड़ दिया है. अब एनडीए के साथ मिलकर बिहार में नई सरकार का गठन किया है. नीतीश कैबिनेट का विस्तार भी हो चुका है. सभी मंत्रियों ने अपना पदभार भी ग्रहण करना शुरू कर दिया है.

आज सोमवार को कई मंत्रियों ने अपना पदभार ग्रहण किया. इस दौरान सभी के मुंह से एक ही बयान सुनने को मिला कि महागठबंधन की सरकार में बिहार का विकास पूरी तरह से रुक गया था. अब एनडीए की सरकार आ गई है तो तेजी से बिहार आगे बढ़ेगा. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि एनडीए की सरकार आने के बाद बिहार को इसका कितना फायदा मिलता है.

यह भी पढ़ें-

डिप्टी CM सुशील मोदी ने कुर्सी संभालते ही मंगवाई मिट्टी घोटाले की फाइल
किसी कायस्थ को मंत्री नहीं बनाने से गुस्सा गए हैं भाजपा सांसद
‘हर-हर महादेव’ के साथ महेश्वर हजारी ने संभाली कुर्सी, बदलेंगे बिहार की तस्वीर
बोले अमित शाह, भाजपा ने नहीं तोड़ा महागठबंधन, नीतीश ने खुद छोड़ा लालू का साथ
केंद्र में आरसीपी का मंत्री बनना तय, हरिवंश व रामनाथ ठाकुर की भी चर्चा
राजद को हाईकोर्ट का झटका, एनडीए सरकार के खिलाफ दायर याचिका खारिज
बागी हुए शरद यादव, कहा- महागठबंधन तोड़ना नीतीश का दुर्भाग्यपूर्ण फैसला