गिरिराज का ट्विटर पोलः पूछा- क्या मेजर गोगोई के विरोधी ‘पाक’ समर्थक

लाइव सिटीज डेस्कः बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोल करवाया है. इस पोल में गिरिराज सिंह ने ट्विटर यूजर से सवाल पूछा है कि क्या पत्थरबाज़ों का समर्थन और मेजर गोगोई का विरोध करने वाले लोगों को पाक समर्थक नहीं कहा जाएगा? गिरिराज सिंह ने लिखा है कि देश की जनता इस सवाल पर अपनी राय दें.



इसके बाद उन्होंने लिखा है कि देश के लाल को सलाम. गिरिराज सिंह के इस ट्विटर पोल को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस ट्वीट को लगभग 16 सौ लोगों ने रीट्वीट किया है जबकि लगभग 15 सौ लोगों ने इस पर अपनी राय दी है. इस ट्वीट पर 12,451 वोट पड़े हैं.

लेकिन ट्विटर के इस जवाब से गिरिराज सिंह खुश हैं. क्योंकि उनके ट्विटर पोल के मुताबिक लगभग 95 फीसदी लोगों ने कहा है कि हां पत्थरबाजों का समर्थन करने वाले और मेजर गोगोई का विरोध करने वाले लोग पाकिस्तान के समर्थक हैं. जबकि महज 5 फीसदी लोगों ने गिरिराज सिंह के राय से अलग जवाब दिया है. इनकी नजर में पत्थरबाज़ों का समर्थन और मेजर गोगोई का विरोध करने वाले लोग पाकिस्तान के समर्थक नहीं हैं.

गिरिराज सिंह ने बाद में ट्वीट किया है कि जो विपक्षी दल बुद्धिजीवी देश में माहौल बना रहे थे ये सर्वे उनके मुंह पे तमाचा है. उन्होंने कहा है कि कुछ राजनीतिक दल, बुद्धिजीवी कश्मीर में अलगाववादियों के साथ खड़े हो के देश और सेना के मनोबल को नीचा कर रहे हैं, ये पोल उनके लिए तमाचे के समान हैं. बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने पोल में शामिल होने के लिए सभी लोगों को धन्यवाद दिया है.

गिरिराज सिंह के इस ट्वीट पर कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि मेजर गोगोई ने जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों के हमले से बचने के लिए एक स्थानीय युवक को ही सेना के जीप में सामने बांध दिया था. इस तस्वीर के सामने आने के बाद जम्मू कश्मीर में काफी हंगामा हुआ था.

पत्थरबाजों को क्लीन बोल्ड करती कश्मीर की रूबिया सईद
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना ने मार गिराए 4 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी