पटना में रेलवे ट्रैक के किनारे बेहोश मिली लड़की, भेजा गया PMCH

पटना (जुलकर नैन) : राजधानी पटना से एक बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग युवती को अचेत अवस्था में बरामद किया गया है. लड़की रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी हुई थी. लोगों ने जब लड़की को देखा तो अफरा-तफरी का माहौल हो गया. फिलहाल उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि फतुहा थाना क्षेत्र के ग्रहोचक गांव में उस वक्त हंगामा मच गया जब शौच करने गए ग्रामीणों ने रेलवे लाइन के किनारे झाड़ी में संदिग्ध अवस्था में 15 वर्षीय युवती को देखा. आनन-फानन में ग्रामीणों ने युवती को फतुहा पीएचसी पहुंचाया. जहां युवती होश में आयी तो अपना पता दीदारगंज थाना के रायबाग गांव बताया.

डॉक्टरों ने परिजनों को सूचना देकर मामले से अवगत कराया. उधर युवती की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे PMCH भेज दिया. अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवती का नाम सपना कुमारी है. वह नौंवी क्लास की छात्रा है. बताया जाता है कि बुधवार की शाम गुस्से में घर से बाहर निकली थी.

परिजनों ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद भी लड़की नहीं मिली. जिसके बाद आज गुरुवार की सुबह उसके मिलने की सूचना मिली. जानकारी के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में अभी तक पुलिस को सूचना नहीं दी गई है. लेकिन जांच का विषय है कि आखिर लड़की रेलवे ट्रैक तक अचेत अवस्था में कैसे पहुंची. इसके साथ ही यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि कहीं उसके साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ. इन सभी सवालों का जवाब अब मेडिकल टेस्ट के बाद ही सामने आ सकेगा.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)