BIG BREAKING : पटना में गांधी सेतु से कूदी लड़की, सुसाइड करने पहुंची थी

लाइव सिटीज डेस्कः अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से. कंकड़बाग इलाके में फायरिंग के बाद आज सोमवार को यह दूसरी बड़ी घटना हुई है. बताया जा रहा है कि एक लड़की ने गांधी सेतु से छलांग लगा दी है. गंगा नदी में कूद गई है लड़की. घटना पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है.

जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह 9.30 बजे के करीब की है. पुल पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की गांधी सेतु पर टहल रही थी. अचानक वो पुल के रेलिंग पर चढ़ी और छलांग लगा दी. पुल पर आते-जाते लोग कुछ कह-सुन पाते उससे पहले ही लड़की गंगा नदी में कूद गई. घटना के बाद से पुल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

वहीं गनीमत की बात तो यह रही कि लड़की जैसे ही गंगा नदी में कूदी वहां मौजूद मछुआरों ने उसे डूबने से बचा लिया. घटना की सूचना आलमगंज थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही आलमगंज थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लड़की को एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल लड़की किन कारणों से सुसाइड करने आई थी इसका पता नहीं चल सका है.

उधर एनएमसीएच में लड़की का इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर उसे स्टेबल करने के प्रयास में लगे हुए हैं. पुलिस भी एनएमसीएच में ही मौजूद है. लड़की के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा. बयान दर्ज करने के बाद जांच आगे बढ़ सकेगी. फिलहाल लड़की की जान बच गई है.