साथ गए थे हाई प्रोफाइल महिला के फ्लैट में, फिर कैद हो गए जासूसी कैमरों में

नई दिल्ली : सेक्स वीडियो में एमपी और राजनेताओं  की खबर सुबह से ही दिल्ली के लुटियन जोंस में  तैर रही है. सभी परेशान थे. सबों को यह जानना था कि आखिर कौन सांसद हैं, जो ‘हनी ट्रैप’ में  फंस गए हैं. अब पहले नाम का खुलासा हो चुका है. ये सांसद हैं केसी पटेल, जो गुजरात से आते हैं. पार्टी भाजपा है.

पटेल इतने परेशान हैं कि स्वयं दिल्ली पुलिस के पास पहुंचे हैं. पटेल से वीडियो को सार्वजनिक न करने के लिए  धमकी देने वाली महिला 5 करोड़ रुपये की कीमत मांग रही है. दिल्ली पुलिस ने ब्लैकमेलिंग की धाराओं के तहत उक्त हाई प्रोफाइल महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. माना यह भी जा रहा है कि इस हाई प्रोफाइल महिला ने और भी कई राजनेताओं व सांसदों के ‘हैप्पी आवर’ का वीडियो  तैयार कर रखा है. 



जाल में फंसे गुजरात के भाजपा सांसद केसी पटेल बहुत मुसीबत में हैं. कई तरीके की बातें कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह कि वे हाई प्रोफाइल महिला से मिलने की बात कबूल चुके हैं. महिला ने सांसद को सेक्स जाल में फंसा कर वीडियो तैयार किया है. पटेल का कहना है कि वह महिला मदद मांगने उनके पास पहुंची थी, फिर जान-पहचान होने के बाद महिला ने किसी दिन पटेल से कहा कि वे उनके साथ गाजियाबाद स्थित फ्लैट पर चले. 

सांसद पटेल साथ-साथ महिला के गाजियाबाद फ्लैट पर चले गए. वहां उन्होंने कुछ पिया. अब सांसद यह कह रहे हैं कि ड्रिंक्स में कुछ नशीले पदार्थ मिले थे, जिसके कारण वे अर्द्ध मूर्छित हो गए. इस दौरान ही महिला ने आपत्तिजनक स्थिति में अपने साथ सांसद की कुछ तस्वीरें कैद कर लीं और वीडियो भी बना लिया. अब इन तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से ही 5 करोड़ रुपये न देने पर सबकुछ मीडिया में सार्वजनिक करने की धमकी दी जा रही है.

दिल्ली पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि महिला हाई प्रोफाइल जिन्दगी जीती है. ब्लैकमेलिंग  पेशा है. पहले वह पहुँच और पैसा वालों के साथ जान-पहचान बढाती है. फिर मीठी -मीठी बातों में  फांस लेती है. आगे अपने ठिकाने पर पहुँच और पैसा वालों को ले जाती है, जहां जासूसी कैमरे पहले से फिट होते हैं. इसमें सबकुछ कैद होता चला जाता है. ऑपरेशन पूरा होते ही यह हाई प्रोफाइल महिला आगे वसूली के बिज़नेस में लग जाती है.

यह भी पढ़ें-  अब चुप रहने को 5 करोड़ मांग रही महिला, दिल्ली पुलिस सक्रिय