तेज आंधी के बीच पटना समेत कई जिलों में झमाझम बारिश, सुहाना हुआ मौसम

पटना : झमाझम बारिश के बाद लोगों को तपती धूप और गर्मी से राहत मिली है. आज मंगलवार को सुबह से ही मौसम ने करवट बदली. पटना, मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, मुंगेर, खगड़िया, लखीसराय समेत बिहार के कई अन्य जिलों में भी तूफानी हवाओं के साथ तेज बारिश हुई.

studio11

बारिश से मौसज खूशगवार हो गया. मोर्निंग वाक पर निकले सुधांशु ने बताया कि इस बारिश से लोगों को बहुत राहत मिलेगी. गर्मी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया था. बारिश के तापमान में काफी गिरावट आएगी. वहीं गीता ने क्या की क्लास के लिए जाने में थोड़ी देर हो गई लेकिन बारिश से बहुत राहत मिली है.  मंगलवार की अहले सुबह ही घने अधंरे के साथ बिजली कड़कने लगी और फिर जमकर बारिश हुई. बारिश से लोगों ने उमस भरी गर्मी से निजात पायी.

तेज आंधी के वजह से कई जगहों पर बिजली के तार टूट गये. जिसे राजधानी के लोगों को बिजली की समस्या से दो चार होना पड़ा. आंधी की वजह से कई पेड़ टूटटकर सड़कों पर आ गिरे. जिससे यातायात व्यवस्था में भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. अांधी इतनी तेज थी कि पुलिस बैरेकेटिंग सड़कों पर ओंधे मुंह गिर पड़े थें, वही कोतवाली का थाना का साइन बोर्ड भी आंधी की वजह से उखड़ गया.

सड़कों पर भरा पानी

वहीं इस बारिश ने नगर निगम के दावों का पोल खोलकर रख दिया. पटना के कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया. कंकड़बाग, हनुमान नगर, बाइपास से सटे इलाके, राजाबाजार समते पटना सिटी के कई इलाकों में जल-जमाव देखा गया. जल-जमाव की वजह से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.