‘नीतीश के अगल-बगल बैठने वाले हरिश्चंद्र की औलाद हैं क्या!’

फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर महागठबंधन में तो तनातनी चल ही रही है, विपक्ष भी उधेड़बुन में बना हुआ है. नेताओं के बीच बयानों की बाढ़ आ गयी है. तेजस्वी के इस्तीफे से लेकर बर्खास्तगी तक पर बातें हो रही हैं. इसी बीच वरीय नेता शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है.

वरीय नेता शिवानंद तिवारी ने सीएम के सहयोगी पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश के अगल-बगल में बैठनेवाले हरिशचंद्र की औलाद हैं क्या? उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है, जनता से कुछ छुपा हुआ नहीं है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन मामले में क्या फैसला लेंगे, यह हम नहीं कह सकते हैं. लेकिन, हम इतना कह सकते हैं कि मेरा दिमाग सीधा चलता है और नीतीश कुमार का टेढ़ा-मेढ़ा.

केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि देश भर की क्षेत्रीय पार्टियों को बीजेपी के इशारे पर फंसाया जा रहा है. मोदी सरकार सीबीआई की बदौलत 2019 की लड़ाई की तैयारी कर रही है. लेकिन, उसमें बीजेपी को सफलता नहीं मिलनेवाली है. वहीं राजद के वरीय नेता रघुवंश सिंह ने कहा कि तेजस्वी का इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं है. उन्होंने बरसते हुए कहा कि भाजपा का हमलोग मटियामेट कर देंगे और देश भर में महागठबंधन को खड़ा कर देंगे. बिहार महागठबंधन पहले से मजबूत है.

वहीं नीतीश कुमार पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह का बड़ा बयान आया है. संजय सिंह ने कहा कि चांद में दाग हो सकता है, लेकिन नीतीश कुमार में दाग नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस पर काम करते हैं और हर स्थिति से निबटने में सक्षम हैं. हालांकि जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने राजद पर हमला तेज कर दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पर आरोप नहीं, एफआइआर दर्ज हुआ है. राजद महागठबंधन को बचाने के लिए जल्द निर्णय लें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को ही हर हाल में निर्णय लेना होगा.

इसे भी पढ़ें : बिहार कैबिनेट की बैठक 11:30 बजे, तेजस्वी भी लेंगे हिस्सा 
राहुल गांधी ने सीएम नीतीश को किया फोन, विश्वास में लेने की कवायद