दिन में गाली और रात को भाजपा के पैर पड़ते हैं लालू-मुलायम

लाइव सिटीज डेस्कः जदूय की ओर से एक बड़ा हमला बोला गया है. जदयू के इस बयान में सीधे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह को टारगेट किया गया है. जदयू ने दोनों नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने यह बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए बयानबाजी की जा रही है.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जनता सब जानती है और बयान देने से किसी का कुकर्म छिप नहीं जाता है. संजय सिंह ने आगे कहा कि दोनों (लालू-मुलायम) दिन में गाली देते हैं और रात को बीजेपी के पैर पड़ते हैं. एक हाथ गर्दन पर और दूसरा पैर पर रखते हैं. नीतीश कुमार बिहार का खजाना बढ़ाना चाहते हैं और लालू-मुलायम सारा खजाना अपने घर में भरना चाहते हैं.

मालूम हो कि जदयू ने बड़ा हमला मुलायम सिंह के उस बयान पर बोला है जिसमें नीतीश कुमार के रोने की बात कही गई थी. दरअसल मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि महागठबंधन की सरकार बनाने के समय नीतीश कुमार उनके सामने रोये थे. काफी मशक्कत के बाद लालू प्रसाद उन्हें नेता बनाने के लिए तैयार हुए थे. मुलायम सिंह ने कहा था कि नीतीश कुुमार ने अब एनडीए में जाकर बिहार के मतदाताओं को धोखा देने का काम किया है.

SANJAY-JDU2
फाइल फोटो

गौरतलब हो कि महागठबंधन टूटने और एनडीए की सरकार बनने के बाद अब जदयू पूरी तरह से हमलावर हो गई है. अभी-अभी शराद यादव के दिल्ली में सांप्रदायिकता के खिलाफ सेमिनार पर भी हमला बोला गया है. जदयू ने कहा है कि भ्रष्टाचार शरद यादव के लिए शिष्टाचार कैसे बन गया. इन तीखे बयानों से तो यही साबित होता है कि जैसे जदयू प्रवक्ताओं को अब बोलने की पूरी छूट मिल गई है. अब देखना होगा कि लालू प्रसाद और मुलायम सिंह पर लगाए गए आरोपों पर क्या राजनीति होती है.

यह भी पढ़ें-

जदयू का प्रहार : भ्रष्टाचार शरद यादव के लिए शिष्टाचार कैसे बन गया
जमुई में नक्सली ताडंव : गेटमैन को बनाया बंधक, रात भर नहीं चलीं ट्रेनें
मुलायम का बड़ा धमाका : तब नीतीश कुमार सीएम बनने के लिए मेरे पास रोये थे…