जदयू का फिर हमला : बेचैन है सुशील मोदी की आत्मा…

लाइव सिटीज डेस्क : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव महागठबंधन में तनातनी के बीच एक बार जदयू ने भाजपा के वरीय नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर कड़ा हमला किया है. जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने अपने नये बयान में कहा है कि सुशील मोदी की आत्मा इतनी बेचैन कि उन्हें अपने कुनबे में क्या हो रहा है, यह दिखायी नहीं पड़ता है.

संजय सिंह ने कहा कि सुशील मोदी ये सोचते हैं कि वो बोलेंगे तो बिहार सरकार एक्शन लेगी. लेकिन, वो ये नहीं समझते हैं कि बिहार सरकार इतनी सक्षम है कि वह किसी भी मामले को हलके में नहीं लेती है. नीतीश कुमार कभी किसी के दबाव में काम नहीं करते हैं, जो राजनैतिक और सामाजिक रूप से सही होता है, वही फैसला लेते हैं. कानून अपने स्तर पर काम कर रहा है, जिस पर भी आरोप लगे हैं, उसकी जांच होगी.

जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि सुशील मोदी को अपना कुनबा देखना चाहिए जहां भ्रष्टाचारियों की पूरी फेहरिस्त है. अब सुशील मोदी की आत्मा ठहरी बेचैन, वो किसी भी मामले पर उल्टा सीधा बयान देकर मीडिया में बने रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि दरअसल सुशील मोदी एक ऐसे नेता हैं जो पूरी तरह से बेकारी के दौर से गुजर रहे हैं और अपने लिए काम की तलाश कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ही बिहार के सुशासन के प्रतीक है और इसके लिए किसी से कोई प्रमाण लेने की जरूरत नहीं है. बिहार की जनता जानती है कि नीतीश कुमार का शासन कैसा रहा है. नीतीश कुमार की शासन प्रणाली की बदौलत विगत 12 वर्षों में बिहार सरकार ने जो नाम कमाया है, वह अब भी बरकरार है. सरकार की तरफ से कार्रवाई और अनुसंधान में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा को पता होना चाहिए कि नीतीश कुमार अपनी राजनीति अपनी शर्तों पर करते हैं और बिहार की जनता भी यह जानती है.

इसे भी पढ़ें : संजय सिंह बोले – किसी भाजपा नेता को किसानों पर श्वेतपत्र मांगने का हक़ नहीं