जदयू नेता ने दहेज के खातिर कर दी बहू की हत्या! 11 महीने के बच्चे की मां थी रीना

लाइव सिटीज डेस्कः एक तरफ जहां मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में दहेज विरोधी अभियान चला रहे हैं, वहीं उनकी ही पार्टी के नेता पर दहेज के लिए हत्‍या का आरोप लगा है. मुजफ्फरपुर जिला के मड़वन के करजा थाना क्षेत्र के करजा नयाटोला में दहेज की खातिर एक महिला की हत्या कर शव गायब कर देने का मामला प्रकाश में आया है. मृतका रीना देवी 11 माह के एक बच्चे की मां थी. मृतका जदयू नेता की बहू बताई गई है.

इस संबंध में मृतका के पिता वैशाली थाना क्षेत्र के बेलका निवासी महेश भगत ने करजा थाने में पति दीपक कुमार, संदीप कुमार, सास आशा देवी व ससुर जदयू नेता अरुण कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

प्राथमिकी में कहा गया कि 2015 में रीना की शादी करजा नया टोला निवासी दीपक कुमार के साथ हुई थी. शादी के वक्त सामथ्र्य के अनुसार नकदी, जेवर व अन्य सामान उपहार में दिया था. उसके बाद से ही चारपहिया गाड़ी की मांग ससुराल वालों द्वारा की जाने लगी. गाड़ी देने में असमर्थता जताने पर रीना को प्रताडि़त किया जाने लगा.

इसी क्रम में एक अक्टूबर को मेरी बेटी को मारकर शव गायब कर दिया गया व मुझे या मेरे परिवार को सूचना तक नहीं दी गई. इस संबंध में थानाध्यक्ष रामबालक यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

इधर, आरोपित जदयू नेता अरुण कुशवाहा ने कहा कि रीना छह माह से बीमार थी. उसने नवरात्र के दौरान उपवास रखा था जिससे वह बीमार हो गई थी. इलाज के लिए ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. दहेज संबंधित आरोप बेबुनियाद है.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)