जदयू का हमला : नीतीश कुमार को शिवानंद से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं

लाइव सिटीज डेस्क : महागठबंधन में मचे उथल-पुथल के बीच ​वरीय नेता शिवानंद तिवारी के बयान पर जदयू बिफर गया. नीतीश कुमार पर किया गया कमेंट पार्टी को नागवार गुजरा. जदयू ने पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को शिवानंद तिवारी और उनके जैसे लोगों से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार बुधवार को शिवानंद के बयान पर पलटवार कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की वजह से ही शिवानंद तिवारी राज्यसभा में सांसद बने थे. वे राजनीति से तो संन्यास ले लिये हैं, लेकिन अपना वैचारिक मतभेद समय समय पर उजागर करते रहते हैं. नीरज कुमार ने कहा कि जीरो टॉलरेंस पर नीतीश कुमार काम करते हैं. उन्हें शिवानंद से किसी तरह के सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि शिवानंद तिवारी बुधवार की सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बरस पड़े. शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश के अगल-बगल में बैठनेवाले हरिशचंद्र की औलाद हैं क्या? जनता सब जानती है, जनता से कुछ छुपा हुआ नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन मामले में क्या फैसला लेंगे, यह हम नहीं कह सकते हैं. लेकिन, हम इतना कह सकते हैं कि मेरा दिमाग सीधा चलता है और नीतीश कुमार का टेढ़ा-मेढ़ा. इसी पर जदयू बिफर पड़ा और जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शिवानंद तिवारी पर पलटवार किया.

गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी किये जाने के बाद से बिहार के महागठबंधन में तनातनी बनी हुई है. खासकर मामला तेजस्वी यादव को लेकर गरम है. दरअसल सीबीआई ने भ्रष्टाचार के दर्ज मामले में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी के अलावा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी नामजद अभियुक्त बनाया है. इसके बाद से राजनीतिक उथल-पुथल तेज है. हालांकि बुधवार को कैबिनेट बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी और महागठबंधन को अटूट बताया.

इसे भी पढ़ें : नीतीश के अगल-बगल बैठने वाले हरिश्चंद्र की औलाद हैं क्या! 
बैठक खत्म, भड़के तेजस्वी ने कहा-मेरे खिलाफ साजिश, मामले के वक्त मैं 14 साल का बच्चा था