जदयू MLA खुर्शीद के बदले सुर, सरकार बदलते ही विधानसभा में लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में सत्ता के बदलते ही अब लोगों के बोल भी बदल गए हैं. महागठबंधन सरकार में जदयू कोटे से गन्ना मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने विधानसभा में जय श्रीराम के नारे लगाएं. खुर्शीद विधानसभा के पोर्टिको में चिल्ला-चिल्ला कर जय श्रीराम की आवाज बुलंद कर रहे थे. उनके ऐसा करने पर वहां मीडिया का जमावड़ा लग गया.

आज शुक्रवार को बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार ने विश्वासमत हासिल कर लिया. उसके बाद एमएलए जब बाहर निकलने लगे तो गन्ना मंत्री खुर्शीद चीखने लगे. वो जोर-जोर से नारे लगा रहे थे. उन्होंने कहा कि अगर जयश्री राम कहने से बिहार की दस करोड़ जनता का फायदा होता है तो मैं सुबह-शाम जयश्री राम कहूंगा. जदयू विधायक खुर्शीद ने विधानसभा पोर्टिको के साथ-साथ मीडिया के कैमरे के सामने भी जय श्रीराम के नारे लगाए. उन्होंने कैमरे के सामने हाथ में बंधा रक्षासूत्र भी दिखाया.

जदयू विधायक खुर्शीद ने कहा कि हमारे इस्लाम में नफरत करने की जगह नहीं है. इस्लाम की बुनियाद मोहब्बत प्रेम होती है. मैं राम के साथ रहीम को भी पूजता हूं. मैं हिन्दुस्तान के सभी धर्मस्थलों पर मत्था टेकता हूं. आत्मा में खुदा बसते हैं. अगर श्रीराम कहने से बिहार की दस करोड़ जनता को फायदा होता है तो मैं सुबह शाम जयश्री कहता रहूंगा.

गौरतलब हो कि कल तक महागठबंधन की ओर से जो भाजपा को कोसते थे, आज वही जय श्रीराम के नारे बुलंद कर रहे हैं. आज विधानसभा में विश्वासमत हासिल करने के तुरंत बाद पश्चिमी चंपारण के सिकटा से विधायक खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद के सुर बदल गए. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सरकार बदलने से राजनीतिक सोच में भी बदलाव आ जाता है.

यह भी पढ़ें-

रामविलास बोले- दिल के मिलने से दल मिलते हैं, तेजस्वी को करना चाहिए था बर्खास्त
नीतीश कैबिनेट में इन्हें मिल सकती है जगह, जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार