एक अणे मार्ग से उठी मांग, ‘इस्तीफा दे दें तेजस्वी, जदयू चुनाव में जाने को तैयार’

लाइव सिटीज डेस्कः डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर महागठबंधन में उठापटक का दौर जारी है. जदयू विधायकों की मांगें कुछ और ही दिख रही हैं. वहीं आरजेडी तेजस्वी के इस्तीफे के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है. साथ ही विपक्ष तो पहले से ही दबाव बना रहा है. आज रविवार को जदयू विधायकों की एक अहम बैठक एक अणे मार्ग स्थित लोक संवाद भवन में चल रही है. बैठक की अध्यक्षता खुद सीएम नीतीश कुमार कर रहे हैं.

बता दें कि जदयू विधायक दल की बैठक जारी है. इधर बैठक के शुरू होने से पहले जदयू विधायकों के बयानों से सियासत गरमा गई है. जदयू के कई विधायकों का मानना है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस्तीफा दे देना चाहिए. विधायकों की माने तो बिहार की सियासत और महागठबंधन के भविष्य के खातिर उनका इस्तीफा देना ही ठीक होगा.

tejaswi-1.jpg

बैठक शुरू होने से ठीक पहले जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. श्याम बहादुर यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि जदयू चुनाव में जाने के लिए तैयार है.

इधर पार्टी विधायक कविता सिंह ने भी कहा है कि अगर तेजस्वी इस्तीफा दे देंगे तो अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का इस्तीफा महागठबंधन के लिए फायदेमंद रहेगा. उधर विधायक पूनम देवी ने भी तेजस्वी यादव के इस्तीफे को अच्छा बताया है.

गौरतलब हो कि आज बिहार में सियासत का सुपर संडे है. तेजस्वी यादव और राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर जहां जदयू विधायकों की बैठक एक अणे मार्ग पर जारी है तो वहीं राजद और कांग्रेस की भी बैठक शाम पांच बजे से शुरू होने वाली है. 10 सर्कुलर रोड पर राबड़ी आवास में राजद विधायकों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. ऐसे में बैठकों के दौर को देखते हुए पॉलिटिकल कॉरिडोर में हलचल तेज हो गई है. कयासों का बाजार गरम है.

यह भी पढ़ें-
लालू होंगे कलयुग के नये धृतराष्ट्र, जदयू की दिल्ली में नेशनल बैठक रद्द