जिन पर है बेनामी संपत्ति का आरोप, उन पर हो कार्रवाईः आरसीपी सिंह

पटना (नियाज आलम) : बेनामी प्रॉपर्टी पर प्रदेश भाजपा और आरजेडी के आमने-सामने की लड़ाई में अब जेडीयू ने अपनी स्थिति साफ कर दी है. जेडीयू महासचिव और सांसद आरसीपी सिंह ने कहा है कि राजनीति में ये कोई नई बात नहीं. आरोप-प्रत्यारोप चलता रहता है. आरसीपी सिंह ने सुमो के आरोपों से घिरे राजद परिवार को अकेला छोड़ देने के सवाल पर कहा कि हम किसी को बचाने के लिए नहीं बैठे हैं. साथ ही कहा कि जिसपर आरोप लगे हैं वो जवाब देगा.

आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि बेनामी संपत्ति पर पार्टी का स्टैंड साफ है. हम बोलते नहीं कार्रवाई करते हैं. वहीं सुमो-लालू के विवाद से बिहार की छवि प्रभावित होने पर उन्होंने कहा कि, बिहार के बाहर जाइए फिर पता चलेगा कि बिहार की छवि कितनी अच्छी है.

दिल्ली निगम चुनाव में जदयू की करारी हार के सवाल पर सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि दिसम्बर में पार्टी की लॉन्चिंग के बाद से दिल्ली में काफी उत्साह के साथ लोग शामिल हुए हैं. फिलहाल यूपी में सरकार बनने से भाजपा का मनोबल बढ़ा हुआ है. जनता भी उसी मनोबल के साथ है. लेकिन आने वाले दिनों में जदयू काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी.

जदयू को मिली ‘दीदी’

रविवार की सुबह से ही जदयू कार्यालय के बाहर ढोल नगाड़ों की आवाज़ सुनाई देती रही. दरअसल अपने सैंकड़ों समर्थक के साथ आई हम पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष शांति सिंह उर्फ दीदी जदयू में शामिल हुईं. पार्टी महासचिव आरसीपी सिंघ ने उन्हें पार्टी में शामिल किया. शांति सिंह के साथ कन्हैया सिंह,  नीतीश कुमार, ज्ञानेश्वर नारायण, रामप्रकाश सिंह, सूरज कुमार और सत्येंद्र नारायण ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इस अवसर पर पार्टी महासचिव ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं भी दी. इस दौरान आरसीपी सिंह ने कहा कि, हम आशा करते हैं की सभी नए सदस्य पार्टी में निष्ठापूर्वक कार्य करेंगे. पार्टी भी अपने आगामी कार्यक्रम में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करेगी.

यह भी पढ़ें-

शिवानंद तिवारी का सुमो पर हमला किसी ने जमीन दी, इसमें उनके बाप का क्या

मोदी बताएं, पत्थर तोड़नेवाली भगवतिया देवी को सांसद बनाने में लालू को क्या मिला?

CJM के घर हुई चोरी तो हिला प्रशासन, DGP बोले- SP तलाशें चोरों को