Viral Poster पर राजद-जदयू का स्टैंडः हम घबराने वाले नहीं, महागठबंधन अटूट है और रहेगा…

पटना (नियाज आलम) : राजधानी में वायलर पोस्टर पर राजद-जदयू ने कड़ा स्टैंड लिया है. जदयू ने इस पोस्टर को असामाजिक तत्वों की करतूत करार दिया है तो वहीं राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने भी कहा है कि पोस्टर से कोई फर्क नहीं पड़ता. जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि ऐसे पोस्टरों से हम घबराने वाले नहीं हैं. महागठबंधन अटूट है.

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि पोस्टर की जानकारी मुझे मीडिया के माध्यम से मिली. इस तरह के पोस्टर से महागठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. उन्होंने कहा कि वह पार्टी के प्रवक्ता हैं और सच बोलने से पीछे नहीं हटेंगे. चाहे सच के लिए सैकड़ों बार गर्दन क्यों न कटानी पड़े.

संजय सिंह ने कहा कि पोस्टर लगाकर उनकी ज़ुबान बंद नहीं की जा सकती है. जदयू इससे घबराने वाला नहीं है. सच बोलते ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि पोस्टर किसने लगवाया है ये तो नहीं पता लेकिन ऐसे असामाजिक तत्व महागठबंधन को कमज़ोर करना चाहते हैं. महागठबंधन अटूट है और रहेगा.

वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी कहा है कि ऐसे पोस्टरों से कुछ बिगड़ने वाला नहीं है. बिहार में कानून का राज है. हम जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलते हैं. जिनको हमला करना है वो सामने आकर करे. पिछे से वार सही नहीं है.

उधर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने मीडिया से बातचीत में साफ किया है कि महागठबंधन में सौ फीसदी सब कुछ ठीक है. ऐसे पोस्टरों से कोई फर्क नहीं पड़ता. पोस्टर ने विरोधियों की चाल को सबके सामने ला दिया है.

बता दें कि राजधानी पटना की सड़कों पर एक पोस्टर लगाया गया है. जिसमें लिखा है कि जदयू के प्रवक्ता सुशील मोदी के इशाले पर बयानबाजी कर रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार के मना करने के बावजूद भी प्रवक्ता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. जाहिर है कि इस पोस्टर के सामने आने के बाद से ही बिहार में सियासत चरम पर है.

यह भी पढ़ें-

कौन है इस पोस्टर के पीछे, लिखा है- सुशील मोदी के इशारे पर चल रहे हैं नीतीश के प्रवक्ता