Good News : पटना से दिल्ली के लिए Jet Airways की न्यू फ्लाइट आज से

पटनाः खुशखबरी है. पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से आज रविवार को नई दिल्ली के लिए जेट एयरवेज की नई फ्लाइट की शुरूआत हो गई है. नई फ्लाइट 18 जून यानी आज से 15 जुलाई तक चलेगी. तो भरपूर लाभ उठाइए Jet Airways के साथ.

रविवार को पटना एयरपोर्ट से Jet-9 एयरवेज डब्ल्यू-710 की फ्लाइट की टाइमिंग नौ बजे तय किया गया है. फ्लाइट एक घंटे 35 मिनट में दिल्ली पहुंचेगी. दिल्ली से यह फ्लाइट 9 W-709 बनकर 6:40 बजे पटना के लिए उड़ान भरेगी. पटना से मुम्बई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु व अन्य शहरों के लिए एक जुलाई से स्पाइस जेट की सेवा शुरू होगी.

 

स्पाइसजेट ने 1 जुलाई से पटना एयरपोर्ट से आपरेशन की घोषणा कर दी है. कई शहरों के लिए फ्लाइट सेवा शुरु हो रही है. हैदराबाद और सूरत को भी स्पाइसजेट पटना से कनेक्ट कर रहा है. टिकटों की बुकिंग कल 9 जून से शुरु हो जाएगी. शुरुआती आफर भी झमाझम हैं.

स्पाइसजेट को अभी पटना-दिल्ली-पटना की रुट पर उड़ान भरने की परमिशन नहीं मिली है. पटना एयरपोर्ट से सबसे अधिक यात्री और फ्लाइट इसी रुट में हैं. फिर भी, टिकट की कीमतें कम नहीं होती है,सिवाय इसके कि बुकिंग बहुत पहले नहीं कराई गई हो. स्पाइसजेट ने यह भी कहा है कि इंट्रोडक्टरी आफर का लाभ exclusively स्पाइसजेट की वेबसाइट पर बुकिंग के माध्यम से ही प्राप्त किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें-

बल्ले-बल्ले पटनाः 1449 में कोलकाता , 3999 में बेंगलुरु, 3699 में मुंबई की नई फ्लाइट
अब हवाई सफर का सपना होगा पूरा, ट्रेन से भी सस्ता हुआ किराया