बारिश में पौधों को पानी दे रहे हैं रघुवर के मंत्री, तस्वीर हुई वायरल

लाइव सिटीज डेस्कः इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. दरअसल ये फोटो झारखंड सरकार में मंत्री सीपी सिंह की है. मुख्यमंत्री रघुवर दास के एक मंत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों के मजाक का करण बन रही है. इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि खुद मंत्री महोदय ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है.

सीपी सिंह प्रदेश के परिवहन मंत्री हैं. सीपी सिंह प्रदेश की राजधानी रांची से विधायक भी हैं. दरअसल हुआ ये कि सीपी सिंह केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 78वीं वर्षगांठ पर हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में सीआरपीएफ की तरफ से वृक्षारोपण पखवाड़े का आयोजन किया गया.

कार्यक्रमें में पहुंचे परिवहन मंत्री सीपी सिंह ने भी वृक्षारोपण किया. मंत्री जी ने वहां सीआरपीएफ को जवानों को संबोधित भी किया. पूरे कार्यक्रम की चुनिंदा तस्वीरें सीपी सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर दीं. इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें वो पौधे को पानी देते नजर आ रहे हैं. मंत्री जी की इसी तस्वीर का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है.

दरअसल तस्वीर में मंत्री जी एक पौधे में पानी डाल रहे हैं. इस दौरान वहां बारिश हो रही है और मंत्री जी को बारिश से बचाने के लिए सीआरपीएफ के जवान छाता खोलकर भी खड़े हैं. अब सवाल उठता है कि जब बारिश हो ही रही थी तो ऐसे में पौधे में पानी डालने का क्या मतलब.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

इससे पहले खुद सीएम रघुवर दास की महिलाओं से पैर धुलवाते हुए एक तस्‍वीर वायरल हुई थी. मामला जमशेदपुर का था. झारखंड सीएम की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गई थी. अब उन्हीं के मंत्री सीपी सिंह की बारिश में पौधों को पानी दे रही फोटो सामने आई है. जोकि सोशल मीडिया पर खूब Viral है.

यह भी पढ़ें-

CM साहेब महिलाओं से पैर धुलवा रहे हैं, तस्‍वीर हो गई वायरल
जदयू बोला – तेजस्वी के चेहरे पर लगा करप्शन का दाग, अब कौन करेगा शादी…
NDA 1 का चलेगा फार्मूला, 35 मंत्रियों का होगा बिहार कैबिनेट 
नीतीश कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं ये चेहरे, मंत्रिमंडल का गठन आज 5 बजे
केंद्र में मंत्री नहीं बनेंगे, अब संग्राम करेंगे शरद यादव
महबूबा की कड़ी चेतावनी : तो कश्मीर में कोई नहीं थामेगा तिरंगा