BIG BOSS में सुट्टा फूंकते दिखी बिहार की ज्योति, भाई बोला- ऐसा नहीं…

लाइव सिटीज डेस्कः बिग बॉस सेलिब्रिटी शो में सलेक्ट हुई बिहार की बेटी ज्योति इन दिनों विवादों में है. गुरुवार को खबर आई कि ज्योति का किसी से भयंकर झगड़ा हो गया है. अब ज्योति को बिग बॉस के घर में सिगरेट पीते देखा गया है.

बिहार के एक गांव की सीधीसादी लड़की ज्योति को सिगरेट पीता देख गांव के लोग हैरान हैं. उन्हें ये भरोसा नहीं हो रहा कि ये वही ज्योति है जिसे गम सीधा-साधा समझते थे. कोई इसे बिग बॉस के घर की मजबूरी तो कोई ज्योति का बदलता रंग कह रहा है.

इस मामले पर ज्योति के भाई सूरज ने कहा कि वह कभी सिगरेट नहीं पीती थी. मैंने भी सिगरेट वाली वीडियो देखी है. यह सब नाटक है. मेरी बहन स्मोकिंग नहीं कर सकती.

ज्योति की बड़ी बहन नंदिनी ने कहा कि वह बचपन से फिल्म एक्ट्रेस बनना चाहती थी. ज्योति पढ़ने में शुरू से तेज थी. वह काफी अच्छी एक्टिंग कर लेती थी. घर में टीवी देखते हुए वह कहती थी कि मैं भी एक दिन स्टार बनूंगी और एक दिन टीवी में दिखूंगी. मेरे पिता की आमदनी इतनी नहीं है कि वे ज्योति को दिल्ली मुंबई भेजते और एक्टिंग सिखाने वाले कॉलेज में पढ़ाते.

ज्योति बिग बॉस में इस सप्ताह नॉमिनेट हो चुकी हैं. इससे परिवार के लोगों में डर बना हुआ है कि कहीं बाहर ना हो जाए. ज्योति के भाई सूरज कुमार ने लोगों से अपील की है कि वे ज्योति को अधिक से अधिक वोट करें, जिससे वह बिग बॉस के घर में बनी रह सके. सूरज ने कहा कि ज्योति के बिग बॉस में जाने के बाद गांव में जश्न का माहौल है. सभी लोग शो देखने के लिए इंतजार करते हैं. गांव के युवक और युवतियां ज्योति को वोट करने के लिए आगे आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)