…तो क्या ‘IAS माफियाओं’ ने करवा दी आईएएस अनुराग की हत्या !

लाइव सिटीज टीम : आईएएस अनुराग तिवारी की संदेहास्पद मौत में अब नया मोड़ आया है. आईएएस अनुराग तिवारी की संदिग्ध मौत को लेकर कर्नाटक के रिटायर्ड आईएएस एमएन विजय कुमार ने बड़ा बयान दिया है. एमएन विजय ने कहा है कि ‘आईएएस माफिया’ आईएएस अनुराग तिवारी की हत्या के पीछे हो सकते हैं.

कर्नाटक के रिटायर्ड आईएएस एमएन विजय कुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई संगीन आरोप लगाए. बेंगलुरु में विजय कुमार ने कहा कि कर्नाटक में ‘IAS माफिया’ हावी है, जो वहां ईमानदारी से काम करने वाले अफसरों की हत्या करवा देता है. विजय कुमार ने साफ कहा कि कर्नाटक के मुख्य सचिव एससी कुंठिया भी इस माफिया से मिले हुए हैं. इन बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अन्य सीनियर आईएएस के साथ मिलकर वे खुद अनुराग की ‘सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या’ से जुड़ी सही जानकारी सामने नहीं आने देंगे.

आईएएस विजय कुमार ने अनुराग की मौत को सामान्य मानने से इनकार किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कर्नाटक में सीनियर IAS अधिकारी जूनिर्यस का शोषण करते हैं. विजाय कुमार ने साफ तौर पर कहा कि यहां भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों को दबाने के लिए ‘आईएएस माफिया’ हमेशा हावी रहता है. उन्होंने कर्नाटक सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नौकरी के दौरान उनकी भी 3 बार हत्या करवाने की कोशिश की गई. लेकिन कर्नाटक सरकार ने कोई पहल नहीं की. रिटायर्ड आईएएस विजय कुमार ने साफ तौर पर कहा कि आईएएस अनुराग तिवारी की मौत के पीछे बड़ी साजिश है. इसकी जांच सही तरीके से होनी चाहिए. ताकि सच लोगों के सामने आ सके.
यह भी पढ़ेंआईएएस अनुराग तिवारी की मौत की सीबीआई जांच करवाएगी यूपी सरकार

हत्या में बदला IAS अनुराग तिवारी की मौत का मामला