अब केसी त्यागी का दो टूक : महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं, 2025 तक नहीं है कोई प्रॉब्लम

KC
जदयू नेता के सी त्यागी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के महागठबंधन में दिख रही दरार अब थमती नजर आ रही है. मंगलवार को जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी के बयान पर मचा बबाल बुधवार को थमता नजर आ रहा है. बुधवार को केसी त्यागी ने दो टूक कहा कि बिहार में महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने तो यहां तक कहा कि महागठबंध साल 2025 तक चलेगा. बिहार में सरकार को कोई प्रॉब्लम नहीं है.

दरअसल बीते कई दिनों से राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर महागठबंधन में सियासत तेज हो गयी थी. दोनों ओर से नेताओं के बयानों की बाढ़ आ गयी थी. इसके बाद अचानक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने पार्टी प्रवक्ता पर कार्रवाई कर उन्हें पद से हटाया तथा भाई वीरेंद्र को भी चेतावनी दी. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपने प्रवक्ताओं की क्लास लगायाी.

KC

इसी बीच जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी के बयान ने फिर बिहार की सियासत को तेज कर दिया. दरअसल मंगलवार को केसी त्यागी ने कह दिया था कि सरकार चलाने में भाजपा के साथ ज्यादा सहज थे. वहीं राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी एकता को तोड़ने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. मामला मीडिया में आने के महागठबंधन का राजनीतिक पारा अचानक जंप कर गया. वहीं भाजपा की ओर से भी केसी त्यागी के पक्ष में बयान आने लगा.

लेकिन बुधवार को यह मामला भी ठंडे बस्ते में चला गया. केसी त्यागी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ सहजता वाला बयान अटल बिहारी वाजपेयी के रिश्तों को लेकर हमने कहा था. उनके बयान को मीडिया ने गलत तरीके से दिखाया है. उसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया है. त्यागी ने दो टूक कहा कि बिहार में महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं है. सरकार को कोई खतरा नहीं है. केवल राष्ट्रपति उम्मीदवार के नाम पर मतभेद है, इससे महागठबंधन की सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी के इस सांसद को नीतीश से दोस्ती मंजूर नहीं, कहा- फिर से गठबंधन होगी बड़ी भूल