‘ई सब झूठ बोलने और अफ़वाह फैलाने वाली पाठशाला के प्रोडक्ट हैं’

लाइव सिटीज डेस्कः जमीन घोटाला मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के आरोपों पर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने बड़े मजाकिए अंदाज में जवाब दिया है. लालू प्रसाद ने सूमो पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सब भाजपा के लोग झूठ बोलने और अफवाह फैलाने वाली पाठशाला के उत्पाद हैं. इनके सभी आरोप हवा हैं. कोई दम नहीं है इनमें.

दरअसल लालू प्रसाद ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सुशील मोदी के आरोपों के जवाब वाले ट्वीट पर रीट्वीट किया है. लालू प्रसाद ने सुशील मोदी को झूठ की पाठशाला का प्रोडक्ट बताया है.

बता दें कि इससे पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर सुशील मोदी के आरोपों का करारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि सुशील मोदी अगर सच्चे धर्मी हैं तो बतायें जिस 13 एकड़ ज़मीन का ज़िक्र वह कर रहे है क्या वह भाजपा सांसद रमा देवी व परिवार के नाम रजिस्टर्ड नहीं है. तेजस्‍वी यादव ने ट्विटर पर लिखा कि सुशील मोदी जी का भरी दुपहरी में सरेआम सफ़ेद झूठ पकड़ा गया. मीडिया को सुशील मोदी से पूछना चाहिए कि उन्होंने सफ़ेद झूठ क्यों बोला? सबसे ज़्यादा उन्होंने मीडिया को ही गुमराह किया है. जनता सब हकीकत जानती है.

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि सुशील मोदी के सभी आरोप बेबुनियाद हैं. उनमें दम है तो जहा मीडिया में कैंसलनामा भी पढ़ देना चाहिए. जनता आपकी तरह नहीं है. समझ रहे हैं ना.

मालूम हो कि गुरुवार को पटना में सुशील कुमार मोदी ने बेनामी संपत्ति को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली पर हमला किया है. उन्होंने लालू प्रसाद को सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी बताया है. उन्होंने कहा कि रमा देवी को छोड़ कर अन्य दानों को कैंसिल क्यों नहीं किया. सुशील मोदी ने यह भी कहा कि वे लालू प्रसाद के मानहानि के केस से डरनेवाले नहीं हैं.

यह भी पढ़ें-

सुमो का लालू पर फिर हमला: रघुनाथ,  कांति,  ललन,  प्रभुनाथ, सुभाष के गिफ्ट कैंसिल करें