लालू मिट्टी में मिल जाएगा लेकिन नरेंद्र मोदी को भगाकर ही रहेगा, गीदड़भभकी से डरने वाला नहीं हूं

लाइव सिटीज डेस्कः 12 ठिकानों पर हुई सीबीआई छापेमारी के बीच रांची में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस दौरान लालू प्रसाद ने कहा कि 27 अगस्त को होने वाली रैली को रोकने की साजिश की जा रही है. ‘भाजपा हटाओ देश बचाओ’ की बात से घबरा गए हैं पीएम नरेंद्र मोदी. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश हो रही है.

वे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हम अपने रास्ते पर हैं. बीजेपी देश के टुकड़े करना चाहती है. केंद्र सरकार हमें डराने की कोशिश कर रही है. हम हमेशा तैयार हैं, सीबीआई जहां बुलाएगी हम जाने को तैयार हैं. मेरे खिलाफ जो कार्रवाई करनी है करें. उन्होंने आगे कहा कि अब नरेंद्र मोदी की विदाई का समय आ गया है. हमने तैयारी कर ली है. उन्हें भगाकर ही दम लेंगे.

लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि मैं भाजपा और आरएसएस के सामने झुक जाउं, लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा. भाजपा की गीदड़भभकी से लालू डरने वाला नहीं है. हम भाजपा को तोड़कर ही दम लेंगे. नेस्तोनाबूद कर देंगे भाजपा को. उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही का माहौल हो गया है. इसमें सीबीआई का कोई दोष नहीं है. सब केंद्र सरकार और आरएसएस के इशारे पर हो रहा है.

लालू प्रसाद ने कहा कि आईआरसीटीसी का गठन 1999 में हुआ था. और यह संस्था 2002 में फंक्शन में आई.उस समय इस संस्था की हालत खराब थी. 2003 में कई जगहों पर होटल को हैंडओवर किया गया. यह सब मेरे रेल मंत्री बनने के पहले हुआ. उस समय एनडीए का शासन था. मैं 31 मार्च 2004 को रेल मंत्री बना. मेरे मंत्री बनने से पहले ही आईआरसीटीसी को सुधारने का फैसला हुआ था. हमने सब नियमों के तहत किया. हम बिलकुल निर्दोष हैं. हमने कोई गलत काम नहीं किया. लालू प्रसाद को फंसाने के लिए ये साजिश की गई है.

यह भी पढ़ें-

लालू पर CBI का बड़ा खुलासा, होटलों के टेंडर में हुई थी हेराफेरी, राबड़ी व तेजस्वी पर भी FIR
12 ठिकानों पर छापेमारी के बीच रांची सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद