चारा घोटाला मामलाः रांची सीबीआई कोर्ट में फिर पेश हुए लालू प्रसाद

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एक बार फिर रांची के सीबीआई कोर्ट में पेश हुए. उन्होंने गुरुवार को चारा घोटाला मामले में हाजिरी दी. इसके बाद वे रांची के सरकारी गेस्ट हाउस लौट गये. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद को अगली दो पेशियों से राहत मिल गई है. वो आज ही पटना लौट रहे हैं.

बता दें कि चारा घोटाला के देवघर व चाइबासा कोषागार से जुड़े मामलों में गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गुरुवार सीबीआई के विशेष कोर्ट में अपनी हाजिरी दी. वे विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह के कोर्ट में देवघर कोषागार से 89 लाख 24 हजार 164 रुपये अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला कांड संख्या आरसी 64ए/96 में पेश हुए. हालांकि सूत्रों की मानें तो कोर्ट में उन्हें बचाव में दो गवाहों को भी उपस्थित करना था. लेकिन गवाहों को गरुवार को पेश नहीं किया जा सका है.

बता दें कि बुधवार को लालू प्रसाद फ्लाइट से रांची जाने वाले थे, लेकिन बिहार की सियासत में अचानक आयी सनसनी के बाद उन्होंने अपनी हवाई यात्रा कैंसिल कर दी थी. नीतीश कुमार के इस्तीफे और नयी सरकार के गठन का मामला थमने के बाद वे रात लगभग साढ़े नौ बजे वे रांची के लिए निकले. रांची में सीबीआई कोर्ट में पेशी के बाद उनहोंने मीडिया से लंबी बात में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. अब लालू प्रसाद पटना लौट रह हैं.

इसे भी पढ़ें : CM नीतीश का पलटवार, कहा- लालू-राहुल को बढ़िया से जवाब दूंगा 
बिहार में फिर NDA सरकार: नीतीश छठी बार बने सीएम, सुशील मोदी ने भी ली शपथ