खुल्लम-खुल्ला बोले लालू – डरते नहीं हैं हम, जगह बताओ पहुंच जाएंगे…

लाइव सिटीज डेस्कः RJD चीफ लालू प्रसाद ने आज शुक्रवार को रांची से अपने विरोधियों को ललकारा है. चारा घाटाला मामले में पेशी के लिए रांची के सीबीआई कोर्ट पहुंचे लालू ने पेशी के बाद एक के बाद एक कई हमले किए.

लालू प्रसाद ने देश में बुलेट ट्रेन की तैयारी पर चुटकी लेते हुए कहा कि देश में बुलेट ट्रेन चल ही नहीं सकती. वो तो जापान को अपना सामान बेचना है. इसलिए वो बुलेट ट्रेन की बात कर रहा है. पेशी के बाद मीडिया से मुखातिब लालू ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार पुरानी ट्रैक तो सुधार नहीं पा रही है और बात बुलेट ट्रेन की कर रही है.

रांची गेस्ट हाउस से लालू प्रसाद ने सृजन घोटाले पर भी जोरदार बयान दिया है. उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जेल में तो नीतीश कुमार और सुशील मोदी जाएंगे. हमारे बच्चों को तो जानबूझकर फंसाया गया है.

उन्होंने कहा कि वे जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगे और जहां भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा वे पहुंचते रहेंगे. उन्होंने कहा कि सृजन मामले में नीतीश कुमार और सुशील मोदी दोनों पर ही प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लालू प्रसाद ने सवालिया अंदाज में कहा कि घोटाला से लेकर धारा 302 तक के कागज सार्वजनिक हो चुके हैं बावजूद इसके आखिर नीतीश कुमार और सुशील मोदी को क्यूं बचाया जा रहा है. इस भ्रष्टाचार के छींटे अब पीएम और अमित शाह पर भी पड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

राबड़ी ने कहा – वे सभी मिलकर हमें गोली मरवा देंगे
NMCH के कर्मचारी हैं लाशों के सौदागर, छात्रों ने पकड़ा तो हुआ बवाल…
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

About Md. Saheb Ali 4454 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*