लालू प्रसाद का बड़ा बयान, नीतीश से हो गई है बात, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

लाइव सिटीज डेस्कः महागठबंधन में मचे सियासी घमासान के बीच आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है. लालू प्रसाद के इस बयान के बाद बिहार में राजनीति चरम पर है. लालू प्रसाद ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर यह बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरी सीएम नीतीश कुमार से बात हो गई है.

दरअसल पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर राजद के विधायक दल की बैठक के बाद लालू प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महागठबंधन में सब ठीक चल रहा है. कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता है. उनको लेकर किया गया अनादर भाव राजद की ओर से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. नीतीश कुमार ने कभी तेजस्वी यादव का इस्तीफा नहीं मांगा है.

बैठक के बाद हुई राजद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू प्रसाद ने कहा कि फैसला हो गया है. तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा नहीं देंगे. सभी विधायकों की यही राय है. नीतीश कुमार के फैसले को लेकर मीडिया के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर आप ज्यादा मत सोचिए, मेरी बात सीएम नीतीश कुमार से हो गई है. कल रात भी मेरी नीतीश कुमार से फोन पर बात हुई है. मैंने उन्हें कह दिया है कि मैं तीन दिनों के लिए रांची जा रहा हूं.

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि हमने कई सरकारें बनाई हैं. नीतीश कुमार को भी हमने ही मुख्यमंत्री बनाया. आखिर हम क्यों चाहेंगे कि वो सीएम न रहें. महागठबंधन में तल्खी जैसा कुछ भी नहीं है. सब मीडिया का किया हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन में दरार की बात मीडिया की देन है. हमारे बीच किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है.

गौलतलब है कि तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर उठे बवाल के बीच लालू प्रसाद के यह बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बिहार की राजनीति में अटकलों का बाजार फिर गरम हो गया है. अब देखना है कि जदयू विधायक दल की बैठक में क्या फैसला होता है.

यह भी पढ़ें-

फ्लाइट का टिकट कैंसिल, अब सड़क मार्ग से रांची जाएंगे लालू प्रसाद
जदयू का पलटवार : विक्षिप्त हैं शिवानंद, खुद नहीं बोल रहे, बुलवाया जा रहा है