… तो क्या शरद यादव पर बिहार में अब चलेगा जूता-चप्पल, लाठी-डंडा

मुजफ्फरपुर, मुजफ्फरपुर बालिका गृह, यौन शोषण कांड, शरद यादव, सीबीआई जांच, bihar, muzaffarpur, sharad yadav, cbi

लाइव सिटीज डेस्कः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार अब शरद यादव के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. जदयू शरज जी को अपमानित करने का काम कर रहा है. लालू प्रसाद ने शरद यादव के पटना पहुंचने पर जुता-चप्पल चलने की आशंका जताई है.

studio11

पटना में दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लालू प्रसाद ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि कल गुरुवार को शरद यादव के पटना पहुंचने पर जूते-चप्पल चल सकते हैं. उन्होंने शरद यादव को काले झंडे दिखाए जाने की भी आशंका जाहिर की.

लालू प्रसाद ने साफ-साफ कहा कि राजद शरद यादव और कांग्रेस के साथ है. शरद यादव ने जनता दल को बनाया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार शरद जी के साथ साजिश रचने का काम कर रहे हैं. वो बार-बार पलटी मारते हैं. उन्होंने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी तंज कसा है. लालू प्रसाद ने कहा कि वो क्या घोटालों का खुलासा करेंगे, वो खुद घोटालेबाज हैं.

उधर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जनादेश अपमान यात्रा पर बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि मैंने बेटों को नीतीश के अपमान का खुलासा करने भेजा है. राजद के कई बड़े नेता भी उनके साथ हैं. मोतिहारी में जनता का समर्थन साफ-साफ देखने को मिला. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार तेजस्वी को मिल रहे जनता के रिस्पॉन्स को देखकर हताश हो गए हैं.

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि नीतीश मुकदमे की बात करते हैं जबकि उन पर खुद 302 का केस चल रहा है. कोर्ट का फैसला भी नहीं आया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर दिल्ली हाईकोर्ट ने 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. वो कुर्सी पर कैसे बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें-
 बापू हमें माफ करना हम भटक गए थे, वो आपके हत्यारों का साथी निकला

 

 

 

 

 

 

About Md. Saheb Ali 3627 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*