लालू-शहाबुद्दीन टेपः CM नीतीश ने बुलाई DGP समेत टॉप-कॉप्स की बैठक

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के टेप मीडिया में वायरल होने के बाद बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है. सीएम नीतीश कुमार ने लालू-शहाबुद्दीन टेप एक्सपोज होने के मामले में डीजीपी पीके ठाकुर समेत आला अधिकारियों की बैठक बुलाई है. ये बैठक सीएम आवास पर बुलाई गई है.

सुमो ने सीएम नीतीश पर उठाए सवाल

बता दें कि उधर इस मामले के बाद लगातार लालू परिवार पर हमलावर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने भी सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर सवाल उठाए हैं. सुमों ने नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या सीएम नीतीश कुमार इस मामले पर एक्शन लेंगे. सीएम को पूरे मामले की जांच करानी चाहिए. उधर बीजेपी का एक डेलिगेशन राज्यपाल रामनाथ कोविंद से भी इस मामले पर मिलने जाएगा.

लालू-शहाबुद्दीन टेप वायरल मामला

बता दें कि अर्नब गोस्वामी की लीड वाले चैनल रिपब्लिक के लांच होते ही राजनीति में बड़ी हलचल मच गई है. अर्नब ने चैनल के ने शुरू होते ही ऐसा बम फोड़ा कि हर जगह चर्चाओं का बाजार गर्म है. चैनल रिपब्लिक ने सबसे पहला खुलासा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर किया है. रिपब्लिक ने एक ऐसा टेप जारी किया है जिससे लालू प्रसाद पर गंभीर आरोप लगा है.

इस टेप के अनुसार पूर्व राजद सांसद व बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन लालू प्रसाद को आर्डर देते हुए सुनाई दे रहे हैं. इस टेप के लीक होते ही राजद सुप्रीमो पर हमला तेज हो गया है. बेनामी संपत्ति के आरोपों से घिरे लालू प्रसाद के लिए अब यह नई मुश्किलें खड़ी हो गईं हैं.

यह भी पढ़ें-
लालू-शहाबुद्दीन टेप : सुमो ने कहा-एक्शन लें नीतीश, मिलेंगे राज्यपाल से
लालू-शहाबुद्दीन का टेप आया सामने, देश की सियासत गरम