लालू पड़ गए बीमार, करुणानिधि की Birthday Party में नहीं होंगे शामिल !

lalu-pc2

पटनाः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद चेन्नई नहीं जाएंगे. उनको बुखार है. आज दिल्ली के लिए निकलने वाले थे, लेकिन अब नहीं जा रहे हैं. तबियत खराब होने की बात कही जा रही है. पार्टी के विधायक भोला यादव ने इस बाबत मीडिया को जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि लालू आज दिल्ली नहीं जा रहे हैं. उनकी तबियत नासाज़ है. बता दें कि वो दिल्ली से चेन्नई के लिए रवाना होने वाले थे.

वैसे अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि अगर तबियत में सुधार आता है तो वो आज शाम तक दिल्ली के लिए रवाना हो सतके हैं. फिलहाल बस इतनी ही जानकारी है कि उनके बुखार है. तबियत ठीक नहीं है.

बता दें कि पिछले 5 मई को डीएमके नेता और राज्यसभा सदस्य कनिमोझी पटना आई थी. लालू-नीतीश को डिएमके नेता करुणानिधि के जन्मदिन का नयोता दिया था. कनिमोझी पटना एयर पोर्ट पहुंचने के बाद सीधा सीएम आवास के लिए रवाना हो गई थीं. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री को अपने पिता के जन्मदिन कार्यक्रम में आने का न्यौता दिया था. नीतीश के साथ ही उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भी तमिलनाडु आने का निमंत्रण दिया था.

डीएमके नेता करुणानिधि के जन्म दिन समारोह में शामिल होने लालू जाने वाले थे. पर अचानक उनकी तबियत खराब हो गई. कनिमोझी से मिलकर लालू प्रसाद ने भी कार्यक्रम में शामिल होने की हामी भरी थी. उन्होंने कहा था कि वो करुणानिधि के जन्मदिन पर जाएंगे और उन्हें अगस्त में होने वाली महारैली के लिए आमंत्रित करेंगे.

नीतीश-लालू को निमंत्रण देकर बोलीं कनिमोझी भाजपा के खिलाफ हम साथ-साथ 

अगर CM नीतीश को नहीं होती इनकी चिंता तो अच्छा होता इंटर का रिजल्ट