राजधानी में वेटिंग लिस्ट का चक्कर छोड़ो, सस्ते में SpiceJet से दिल्ली उड़ो

पटना : दिल्ली के लिए पटना से सीधी फ्लाइट की संख्या लगातार बढ़ रही है. पटना-दिल्ली-पटना रुट में सबसे अधिक एयर पैसेंजर्स भी हैं. अभी जेट एयरवेज ने भी दो दिनों पहले दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट शुरु की थी. आगे स्पाइसजेट ने एलान किया है . देश के कई शहरों के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट 1 जुलाई से पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने लगेगी. पर, दिल्ली की फ्लाइट 10 जुलाई से शुरु होने की घोषणा की गई है. इनैगुरल आफर में स्पाइसजेट के टिकट बहुत सस्ते हैं.

1 जुलाई से स्पाइसजेट की फ्लाइट पटना से कोलकाता, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई और सूरत के लिए शुरु होगी. चेन्नई के लिए रोज दो फ्लाइट हैं. सूरत शहर पटना से पहली बार एयर रुट में कनेक्ट हो रहा है. टिकटों की बुकिंग चालू है. स्पाइसजेट डॉट कॉम पर बुकिंग कराने वाले कस्टमर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत अधिक की छूट मिल रही है.

स्पाइसजेट ने आज मंगलवार 20 जून को 10 जुलाई से दिल्ली-पटना-दिल्ली फ्लाइट का एलान किया. स्पाइसजेट की इस फ्लाइट का इनैगुरल आफर जानने के पहले आपको बता दें कि अभी पटना से नई दिल्ली के लिए राजधानी एक्सप्रेस में सेकंड एसी की टिकट कोई 2400 रुपये में आती है. सदैव वेटिंग लिस्ट का झंझट अलग से है. इंडियन रेलवे के फ्लैक्सी फेयर स्कीम में टिकट की कीमत 3000 से भी अधिक रुपये हो जाती है. तत्काल टिकट भी महंगा है,सबों को पता है.

लेकिन स्पाइसजेट ने पहले आओ,पहले पाओ के तहत एलान किया है कि वह 10 जुलाई से शुरु हो रही पटना-दिल्ली फ्लाइट की टिकट 2349 रुपये में देगा. यह फ्लाइट पटना से शाम 7.35 बजे उड़ान भरकर रात 9.15 बजे दिल्ली पहुंचेगी. दिल्ली-पटना की फ्लाइट का टिकट 2449 रुपये में मिलेगा. फ्लाइट का समय दिल्ली से उड़ान भरने के लिए शाम 4.45 बजे निर्धारित किया गया है, जो पटना में शाम 6.50 बजे लैंड करेगी. हां, याद रखियेगा, सस्ते टिकटों की संख्या निर्धारित है. साथ मे, नियम व शर्तें भी लागू हैं.

यह भी पढ़ें-

Good News : पटना से दिल्ली के लिए Jet Airways की न्यू फ्लाइट आज से
बल्ले-बल्ले पटनाः 1449 में कोलकाता , 3999 में बेंगलुरु, 3699 में मुंबई की नई फ्लाइट
पटना में बन रहा है 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, सब कुछ साथ मिलेगा