झारखंड से आरा सप्लाई हो रही थी शराब, गया में पकड़ी गई, 3 गिरफ्तार

गया (प्रदीप रंजन) : उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर एक सौ बोतल अंग्रेजी शराब के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रामकृत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोगों द्वारा झारखंड से बड़े पैमाने पर शराब लाई जा रही है. जिसके बाद जीटी रोड संख्या-2 के डोभी चेक पोस्ट के पास वाहन चेकिंग की गई.

चेकिंग के दौरान एक वैगनआर वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. वैगनआर वाहन के डेस्क बोर्ड के नीचे और डिक्की में लोहे के चादर के नीचे छुपा कर शराब की बोतलों को लाया जा रहा था. इसे पुलिस ने जप्त कर लिया. उक्त शराब की बाजार में कीमत लगभग एक लाख रुपया है. शराब की बोतलों पर सप्लाई फ़ॉर डिफेंस लिखा हुआ है. जिसकी जांच की जा रही है.

इस मामले में पुलिस ने वैगनआर वाहन में बैठे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार होने वालों में रांची के रातू रोड निवासी अभिषेक कुमार, राधेश्याम यादव और तेजन यादव शामिल हैं. ये सभी लोग झारखंड राज्य के रांची से बिहार राज्य के आरा जिला में शराब को सप्लाई करने जा रहे थे.

इसके अलावा बड़े पैमाने पर जीटी रोड पर वाहनों की चेकिंग की गई. इस दौरान नशे की हालत में रहे कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिन्हें उत्पाद विभाग के कार्यालय में रखा गया है. जेल भेजने की परिक्रिया की जा रही है. ग्रिफ्तार होने वालों में महावीर सिंह, दीपक सिंह, धनंजय कुमार, अंकित कुमार और कुणाल कुमार शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)