मुजफ्फरपुर में CSC संचालक से साढ़े 4 लाख की लूट, चाकू मार फरार हुए अपराधी

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में लुटेरों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. बताया जा रहा है कि सीएससी संचालक को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया है. चाकू मारकर पैसे लूटे गए हैं. इस मामलें में पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है. उधर सीएससी संचालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के बड़कागांव मोतीपुर मार्ग पर पंसलवा पुलिस स्टेशन के पास इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को अज्ञात अपराधियों ने चाकू मारकर साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले. गंभीर स्थिति में लोगों ने उन्हें निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया.

बताया जा रहा है कि घायल संचालक मोतीपुर निवासी मुकेश कुमार सरोज बड़कागांव सिनेमा हॉल चौक पर बीओआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं. शुक्रवार की सुबह नौ बजे वह अपने घर से साढ़े चार लाख रुपये लेकर केंद्र जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला कर पैसे लूट लिए.

उधर इस मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस घायल सीएससी संचालक के बयान का इंतजार कर रही है. फिलहाल उनकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उनका बयान नहीं दर्ज किया जा सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)