बिहार में चलते-चलते लुट गई यह ट्रेन, यात्रियों को पिस्टल के बट से पीटा गया

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार के रास्ते गुजरने वाली ट्रेनों पर अपराधियों का कहर लगातार टूट रहा है. चलती ट्रेन में एक बार फिर से जमकर लूटपाट हुई है. बताया जा रहा है कि लूट की इस घटना को हथियारबंद अपराधियों ने अंजाम दिया. लूट के दौरान कई यात्रियों को भी पीटा गया है. जान से मारने की धमकी भी दी गई.

जानकारी के मुताबिक लूट की यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. किउल-जमालपुर रेलखंड अंतर्गत कजरा-अभयपुर के बीच हथियारबंद अपराधियों ने 53041 अप हावड़ा-जयनगर पैसेंजर ट्रेन में जमकर लूटपाट की. लूट के दौरान अपराधियों ने पिस्‍टल के बट से कई यात्रियों को जख्‍मी कर दिया. जख्‍मी यात्री पूर्णिया जिले के मो. जीसान के पुत्र मो. छोटू (18) का किउल रेलवे अस्‍पताल में इलाज किया गया.

जख्‍मी छोटू इस हादसे के बाद से बेहद डरा था. मीडिया से बातचीत में उसने बताया कि तकरीबन पांच की संख्‍या में लुटेरे ट्रेन में घुसे थे. हथियारबंद अपराधियों ने कजरा-उरैन के बीच यात्रियों से मोबाइल और नकदी की लूटपाट की. इतना ही नहीं विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्‍तौल के बट से कई यात्रियों को जख्‍मी किया. इस दौरान वहीं न तो कोई जीआरपी का जवान था और न ही कोई आरपीएफ वाला.

बताया जा रहा है कि इस मामले से पूरी तरह से किऊल रेल पुलिस अंजान बनी रही. किऊल रेल थानाध्‍यक्ष अशोक कुमार ने ट्रेन में लूटपाट की घटना की जानकारी से इन्‍कार किया है. लेकिन यात्रियों ने इस मामले में जो जानकारी मीडिया से शेयर की है, उसके आधार पर कहा जा सकता है कि यह लूट बहुत ही भयानक रही होगी. यह खबर एक समाचार पत्रिका के माध्यम से बताई जा रही है. जिसके पास लूट का शिकार हुए यात्रियों का बयान है.