पटना में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, तीन की संख्या में आए थे अपराधी

लाइव सिटीज डेस्कः पटना जिले में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. बताया जा रहा है कि एक युवक को गोली मारी गई है. घटना बाढ़ की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. जख्मी युवक को पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया है.

मामला आज बुधवार को सामने आया, जहां बाढ़ के नयाटोला माधोपुर मुहल्ले में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक की जांघ में लगी है. वारदात के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

मिल रही जानकारी के मुताबिक जिसको गोली लगी है वह नयाटोला के माधोपुर मुहल्ले का रहने वाला 22 वर्षीय राहुल कुमार है. स्थानीय लोगों के मुताबिक अपराधी तीन की संख्या में आए थे. पहले तो किसी बात पर वे राहुल से बहस करने लगे फिर अचानक अपराधियों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए.

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक का बयान लिया गया. राहुल ने पुलिस को सभी अपराधियों के नाम बता दिए हैं. जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)