पटना में दिनदहाड़े डेयरी कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, लूट लिए एक लाख

पटनाः एक बार फिर से राजधानी में आपराधिक वारदातों का ग्राफ बढ़ता दिख रहा है. अपराधियों ने दिन दहाड़े कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट के दौरान अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली भी मार दी है. गोली व्यक्ति की पीठ में लगी है. जिसमें वो गम्भीर रूप से घायल हो गया है.

मिल रही खबरों के अनुसार अपराधियों ने एक लाख रुपये कैश लूट लिए हैं. वारदात कंकड़बाग में पंचशिव मंदिर के पास की है. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पास के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाना की पुलिस टीम पहुंची.  कुछ देर बाद ही सिटी एसपी ईस्ट विशाल शर्मा भी मौके पर जांच करने खुद पहुंच गए.

सिटी एसपी के अनुसार अपराधियों की गोली के शिकार हुए व्यक्ति का नाम समीर सिंह है. जांच के दौरान पता चला कि समीर सुधा डेयरी का कलेक्शन एजेंट है. रुपये कलेक्ट कर ये लौट रहा था. तभी बाइक पे सवार 2 अपराधी आये. दोनों अपराधियों ने हेलमेट पहन रखा था. कैश से भरा बैग लूटा और फिर फरार हो गए.

घायल सुधीर की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है. अब पुलिस टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है. अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी के वीडियो फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)