डर से थर्रा गए थे यात्री जब मौर्या एक्सप्रेस पर बरसने लगे पत्थर, एक की आंख फूटते-फूटते बची

लाइव सिटीज डेस्कः मुजफ्फरपुर में गोरखपुर से हटिया जा रही मौर्या एक्सप्रेस में शरारती तत्वों ने जमकर पथराव किया. पथराव में एक यात्री बुरी तरह जख्मी हो गया, जबकि चार अन्य को भी चोटें आईं. ट्रेन के जंक्शन पहुंचने पर जख्मी यात्री का रेल हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने इलाज किया. ट्रेन पर पथराव होने से सफर कर यात्री काफी देर तक दहशत में रहे. घटना शनिवार की है.

जख्मी यात्री धीरज कुमार पांडेय सीवान जिले के महाराज का रहने वाला बताया गया है. धीरज ने बताया कि वे सीवान में धनबाद जाने के लिए मौर्या एक्सप्रेस की एस-5 बोगी में चढ़े थे. हाजीपुर से ट्रेन खुलने के बाद भगवानपुर स्टेशन के समीप उनकी बोगी पर अचानक पथराव होने लगा. कई पत्थर खिड़की के रॉड से टकराने लगे. इसी दौरान एक पत्थर उनकी आंख के ऊपर जोर से लगा. बगल में बैठे चार अन्य यात्रियों को भी चोटें आईं.

पथराव से डर कर कई महिलाएं सीट के नीचे छुप गईं. मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंचने पर उनका इलाज किया गया. रेल एसपी बीएन झा ने बताया कि इस प्रकार की घटना को रोकने के लिए विशेष गश्ती अभियान चलाया जाएगा. वहीं शरारती तत्वों पर कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस को पत्र लिखकर सहयोग करने का अनुरोध किया जाएगा.

पत्थरबाजी के कारण हाजीपुर और मोतिहारी रेलखंड डेंजर जोन बनता जा रहा है. शनिवार को मौर्या एक्सप्रेस में पत्थरबाजी की घटना कोई नई नहीं है. इसके पहले भी कई बार दोनों रेलखंडों पर पथराव से यात्री जख्मी हो चुके हैं. 12 अगस्त 16 को मौर्य एक्सप्रेस पर भगवानपुर में पथराव से अनूप कुमार नामक यात्री जख्मी हो गया था. वहीं तुर्की स्टेशन पर 10 जुलाई 17 को पथराव में तीन लोग जख्मी हुए थे. 14 मार्च 17 को मिथिला एक्सप्रेस की एसी बोगी पर मोतीपुर में पथराव हुआ था. इसमें एक यात्री जख्मी हुआ था। 17 जून 17 को मोतीपुर में ही सप्तक्रांति एक्सप्रेस पर पथराव में एक यात्री जख्मी हुआ था.

यह भी पढ़ें-

मोदी नहीं बिहार भाजपा के नेताओं से खफा हैं अनंत सिंह, चपरासी दे गया था कार्ड
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)