हाथ में लिस्ट लेकर मीसा पहुंचीं सड़क पर, खरीदा छठ पूजा का सामान, तेजप्रताप भी थे साथ

लाइव सिटीज डेस्कः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के परिवार पर भले ही सीबीआई, ईडी, आईटी का साया मंडरा रहा है, लेकिन छठ की खुशी के आगे सब फेल है. बात करें लालू प्रसाद के घर पर चल रही छठ की तैयारियों की, या फिर बुधवार को धूमधाम से हुए खरना की, सिर्फ खुशियां ही दिख रही हैं. ऐसा लगता है लालू परिवार बना ही है चुनौतियों में खुशियां तलाशने को. बता दें कि लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी तबीयत खराब होने के बावजूद भी छठ का पर्व कर रही हैं. सभी  परिवार के लोग मौजूद हैं, पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर छठ पर्व धूम धाम से मनाया जा रहा है.

बुधवार को राबड़ी आवास पर हुए खरना का प्रसाद बनाने से बांटने तक की तस्वीरें पूरे देश की मीडिया  में खूब वायरल होती रहीं. इसी बीच आज गुरुवार को लालू परिवार से एक तस्वीर सुर्खियां बटोर रही हैं. ये तस्वीर पटना की है. राबड़ी आवास से कुछ किलोमीटर दूर इनकम टैक्स गोलंबर पर ली गई. इसमें लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती सड़क पर हैं. पीछे सुरक्षा में तैनात जवान भी खड़ा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मीसा भारती छठ को लेकर पूजन सामग्री खरीद रही हैं. भले ही यह परिवार बिहार में हाईप्रोफाईल स्टेटस रखता है. लेकिन इन तस्वीरों ने साफ कर दिया है कि यह परिवार जमीन से कितना जुड़ा है.

लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती गुरुवार सुबह छठ पूजा के लिए जरूरी पूजन सामग्री की खरीददारी करने इनकम टैक्स गोलंबर पहुंची थीं. सुरक्षा बल के जवानों के साथ बाजार आई मीसा फुटपाथ पर दुकान सजाए एक युवक के पास पहुंची और पहले से बनाया लिस्ट निकाला. मीसा ने लिस्ट में लिखे पूजन सामग्री की खरीददारी की. इस दौरान वह स्ट्रीट वेंडर से पसंद का सामान देने की मांग करती दिखी. मीसा के साथ लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप भी आए थे. वह कार में बैठे रहे, बाहर नहीं आए.

बता दें कि यह कोई पहली तस्वीर नहीं है जो मीडिया में राउंड कर रही हो. इससे पहले बुधवार को एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर भी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में उनकी मां और बिहार की एक्स सीएम राबड़ी देवी खरना का प्रसाद बनाती दिख रही थीं. चूल्हे पर तवा चढ़ा हुआ था. उसमें रोटियां सेकी जा रही थीं. राबड़ी देवी की खरना का प्रसाद बनाते हुए तस्वीर खूब वायरल हुई और अब मीसा की खरीददारी करते तस्वीर ट्रेंड कर रही है.